हरदोई: पंद्रह दिन में दो बार बदमाशों ने शराब सेल्समैन को लूटा, दहशत 

हरदोई: पंद्रह दिन में दो बार बदमाशों ने शराब सेल्समैन को लूटा, दहशत 

शाहाबाद, हरदोई। कठमा और मिश्रीपुर के बीच में 15 दिन के अंदर एक शराब सेल्समैन को बेखौफ बदमाशों ने दो बार लूटा और उसकी पिटाई की है। घटना के बाद से दहशत व्याप्त है। शराब सेल्समैन का आरोप है कि उसे एक पुलिसकर्मी द्वारा पीटा भी गया। घायल सेल्समैन का स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक जांच किया और पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं।

शाहाबाद कोतवाली के ग्राम मिश्रीपुर निवासी धर्मपाल राठौर बीती रात्रि फतेहपुर गाजी से शराब की दुकान बंद करके अपने घर आ रहा था। वह जैसे ही कठमा और मिश्रीपुर गांव के बीच में पहुंचा तीन बदमाश झाड़ियों से निकल कर सामने आ गए और उसे रोक लिया। डर की वजह से धर्मपाल ने गाड़ी रोक दी। बदमाशों ने तमंचे की नोक पर धर्मपाल से साढ़े 12 सौ रुपए की नकदी छीन ली और झोले में रखी हुई उसकी सब्जी को फेंक दिया। धर्मपाल के अनुसार बदमाशों ने उसके एक थप्पड़ भी मारा, जिससे वह काफी सहम गया। उसने घर जाकर पूरी घटना परिजनों को बताई।

परिजन धर्मपाल को लेकर कोतवाली पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहले घटना को मनगढ़ंत बताया उसके बाद उच्च अधिकारियों को सूचना दी गई। सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक मार्तंड प्रताप सिंह क्षेत्राधिकारी अनुज कुमार मिश्रा, प्रभारी निरीक्षक निर्भय कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। 7 सितंबर को कामेपुर और फतेहपुर गयंद के बीच में इसी सेल्समैन धर्मपाल को तीन बदमाशों ने झाड़ियां से निकलकर 33000 के नगदी और एक ओप्पो का मोबाइल छीन लिया था। जिसका शाहाबाद कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत है और उस घटना से संबंधित दो लुटेरों को जेल भी भेजा जा चुका है। 15 दिन के अंदर धर्मपाल के साथ लूट की दूसरी घटना ने तहलका मचा दिया। इससे स्पष्ट होता है कि शाहाबाद क्षेत्र में बदमाश पूरी तरह से बेखौफ है।

यह भी पढ़ें: 22 सितंबर का इतिहास: आज है गुरु नानक जी की पुण्यतिथि

ताजा समाचार

बरेली:फतेहगंज पूर्वी पुलिस ने गौकशी के तीन आरोपियों को मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार
IND vs BAN Test Series : ऋषभ पंत ने कहा- मैं टेस्ट क्रिकेट में ज्यादा सहज महसूस करता हूं
इलाज में लापरवाही पड़ी मेहंगी, 3 अस्पताल पर लगा 25 लाख का जुर्माना, State Consumer Commission के अध्यक्ष एवं न्यायाधीश ने सुनाया फैसला
हरदोई: सड़कों पर Reel बनाते हुए कर रहे थे आपत्तिजनक हरकतें, पुलिस ने पांच को किया गिरफ्तार
IND vs BAN : यह जीत हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण है...रोहित शर्मा ने की अश्विन-पंत के प्रदर्शन की सराहना 
सर्वे में UPI को लेकर हुआ बड़ा दावा- अगर हुआ ऐसा तो 75 प्रतिशत उपयोगकर्ता बंद कर देंगे इस्तेमाल