कांग्रेस नेता अजीमुश्शान गिरफ्तार, मुख्यमंत्री पर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने पर केस दर्ज 

कांग्रेस नेता अजीमुश्शान गिरफ्तार, मुख्यमंत्री पर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने पर केस दर्ज 

शाहाबाद/हरदोई। नेकोजयी मोहल्ले के रहने वाले कांग्रेस के नेता अजीमुश्शान के खिलाफ आईटी एक्ट के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। कांग्रेस नेता द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से संबंधित एक रील को फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया गया था। उसके बाद भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष सहित तमाम कार्यकर्ता सक्रिय हो गए और देर रात कांग्रेस नेता के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया। कांग्रेस नेता कल से पुलिस हिरासत में है। 

शाहाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे और नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ चुके कांग्रेस के पीसीसी सदस्य डॉ अजीमुश्शान सोमवंशी ने किसी दूसरे की पोस्ट को अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर कर दिया था। उसके बाद बवाल मच गया। इस पोस्ट में आशु बच्चन सहित तीन लोग दिखाये गये हैं। जिसमें एक महिला के चेहरे को ऑडिट करके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का चेहरा लगा दिया गया था।

यह पोस्ट कांग्रेस नेता द्वारा शेयर करने के बाद नगर में बवाल मच गया। भाजपा नेताओं की शिकायत पर कोतवाली पुलिस द्वारा कांग्रेस नेता को हिरासत में ले लिया गया। हालांकि इस मामले को सुलझाने का काफी प्रयास किया गया परंतु कांग्रेस नेता और भाजपा के नगर अध्यक्ष अनिल पांडे पिंटू के बीच हाट टाक होने की वजह से मामला तुल पकड़ गया और अंततः रात्रि में कांग्रेस नेता के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया।

ये भी पढ़ें- हरदोई: 2 दिन से धरने पर बैठे किसान, मांगे न सुनने पर पानी की टंकी पर चढ़े