बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित

बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित

हैदरगढ़, बाराबंकी: अमृत विचार। स्कूल से घर जा रही छात्रा को रोककर छींटाकशी करने वाले पांच आरोपी छात्रों को विद्यालय से निष्कासित कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपियों के यहां छापा मारकर सभी को हिरासत में ले लिया है।

शुक्रवार की दोपहर इण्टर की एक छात्रा स्कूल में छुट्टी के बाद साइकिल से घर जा रही थी। इसी विद्यालय के डिग्री सेक्शन के तीन छात्र अपने साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर लखनऊ-सुल्तानपुर हाइवे पर नवीन मंडी के पास छात्रा को रोक कर छींटाकशी की। उसके मोबाइल नंबर की मांग की। इसी समय पीछे से आ रहे इण्टर के दो छात्रों ने शरारती तत्वों का विरोध किया तो उनकी पिटाई कर दी गई।घटना से भयभीत छात्रा ने कोतवाली पहुंचकर महिला डेस्क प्रभारी से अपनी व्यथा बताई।

महिला पुलिस ने सहायता के बजाए छात्रा को ही फटकारना शुरू कर दिया। इसी बीच सूचना पाकर थाने पहुंचे विद्यालय के अध्यापक व प्रधानाचार्य से भी पुलिस कर्मियों की नोंक-झोंक हो गई। प्रधानाचार्य ने पुलिस को लताड़ लगाई। साथ ही मुख्यमंत्री एवं पुलिस कप्तान को पत्र भेजकर उनकी करतूत बताने की बात कही।अध्यापकों के कड़े रूख से पुलिस का पारा ठंढा पड़ गया। पुलिस ने टीम बनाकर आरोपियों के घर दबिश देकर सभी को गिरफ्तार कर थाने ले आई।

थाने के बाद विद्यालय वापस पहुंचकर अध्यापकों ने प्रबंध समिति को सूचित किया। प्रबंध समिति की आपात बैठक में छात्रा के साथ अशोभनीय हरकत करने वाले डिग्री सेक्शन के तीन छात्र व उनका साथ देने वाले इण्टर के दो छात्रों सहित पांच लोगों को विद्यालय से निष्कासित कर दिया गया है

ताजा समाचार

उन्नाव में पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर दी जान: कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, शव लटकता देख साथी के उडे़ होश
अजब-गजब: Kanpur में 65 साल के बुजुर्ग को 25 साल का नौजवान बनाने का दिया झांसा, शातिरों ने हड़पे 35 करोड़, जानिए पूरा मामला
नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या