बाराबंकी : चोरों ने युवक पर चाकू से किया हमला, एक और की मौत

बाराबंकी : चोरों ने युवक पर चाकू से किया हमला, एक और की मौत

बाराबंकी, अमृत विचार । रात घिरते ही चोरों की आमद गांवों में हो रही है। थाना क्षेत्र के एक गांव में चोरी में असफल होने पर एक युवक पर चोरों ने चाकू से हमला कर दिया। वहीं एक अन्य गांव में संदिग्धों को पकड़ने निकले ग्रामीणों के शोर शराबे के बीच एक युवक की मौत हो गई। आशंका है कि अत्यधिक शोर व घबराहट में युवक को हार्ट अटैक पड़ गया। 

जैदपुर थाना क्षेत्र के पाटमऊ मज़रे धरतीकापुरवा गांव में शुक्रवार की रात चोरो का चोरी के इरादे से गांव में दाखिल हुआ। यह गैंग अयूब के घर के पास पंहुचा। उसी दौरान अयूब का पुत्र मोहम्मद आलम घर के पास बने शौचालय से निकल ही रहा था कि चोरो को आहट मिल गई और भागने की कोशिश करने लगे। मोहम्मद आलम ने शोर मचाना शुरु कर दिया, एक चोर ने मोहम्मद आलम के हाथ पर चाकू मार दिया फिर सब फरार हो गए। घायल को रात में ही निजी चिकित्सक के पास ले जाकर उपचार कराया। ग्रामीणों के अनुसार चोरो का गैंग एक एक झोला लिए हुए था।

सतरिख थाना क्षेत्र के भनौली गांव में भी शुक्रवार की रात चोरो ने गांव के ही जमील के घर चोरी करने का प्रयास किया, उसी दौरान कुछ लोगो को आहट मिल गई तो चीख पुकार मचाना शुरु कर दिया। ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंच गई, उनकी चीख पुकार और शोरगुल के बीच गोबिंद रावत का पुत्र सौरभ रावत जमीन पर गिर पड़ा। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जैदपुर थानाध्यक्ष अमित प्रताप सिंह के अनुसार है कि चाकू मारने की सूचना गलत है। फिर भी जांच की जा रही है। प्रभारी निरीक्षक सतरिख अमर कुमार चौरसिया का कहना है कि भनौली गांव में किसी घटना की जानकारी नहीं है। सीओ सदर हर्षित चौहान का कहना है कि दोनों घटनाओं की जानकारी मुझे नहीं है, फिर भी अपने स्तर से जांच कराऊंगा। जांच के बाद कुछ भी साक्ष्य मिलते हैं तो कार्रवाई की जाएगी

ताजा समाचार

नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या
मां को डायबिटीज तो खतरे में बच्चे की जान, कानपुर के नारायना मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने बताईं ये जरूरी जानकारियां...
Kanpur: जूही यार्ड से निकली मालगाड़ी के दो डिब्बे हुए बेपटरी...एक घंटे बाद ट्रेन हो सकी रवाना, मामले की जांच शुरू