सपा विधायक ने इंस्पेक्टर से की मारपीट, फाड़ी वर्दी, एफआईआर दर्ज

सपा विधायक ने इंस्पेक्टर से की मारपीट, फाड़ी वर्दी, एफआईआर दर्ज
demoa image

लखनऊ, भदोही, अमृत विचार। भदोही से समाजवादी पार्टी के विधायक जाहिद बेग मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शुक्रवार को विधायक के खिलाफ तीसरा मुकदमा दर्ज किया गया। बेग पर आरोप लगे हैं कि गुरुवार को जिला न्यायालय में अपने 40-50 समर्थकों के साथ मिलकर पुलिस के सरकारी कार्य में बाधा पैदा करने की कोशिश की और कई पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की गई। 

अपर पुलिस अधीक्षक का आरोप है कि विधायक ने सब इंस्पेक्टर अवधेश सिंह के साथ बुरी तरह से मारपीट की और उनकी वर्दी तक को फाड़ डाली। जाहिद बेग और उनके समर्थकों ने अराजकता फैलाई। विधायक बेग को शुक्रवार को प्रयागराज के नैनी जेल भेज दिया गया, जबकि उनके बेटे जईम बेग को वाराणसी के जिला जेल भेजा गया है।

विधायक के बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जबकि जाहिद बेग ने गुरुवार को कोर्ट में सरेंडर किया था। विधायक जाहिद उस समय चर्चा में आए जब उनके घर पर काम करने वाली एक नाबालिग किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के अगले दिन विधायक के घर से एक अन्य किशोरी को मुक्त कराया गया था। 

बताया जाता है की नाबालिग नौकरानी विधायक जाहिद बेग के घर रहकर बीते 8-9 साल से 24 घंटे घरेलू काम धाम किया करती थी। विधायक और उनकी पत्नी पर नौकरानी को आत्महत्या के लिए उकसाने, श्रम कानून का उल्लंघन समेत कई गंभीर आरोप हैं। इस मामले में विधायक और उनकी पत्नी के साथ उनके बेटे की भी संलिप्तता पाई गई है। घटना को लेकर पिछले शुक्रवार को श्रम विभाग ने और शनिवार को पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया।

यह भी पढ़ें: पुलिस ने दौड़ाया तो युवक ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप

ताजा समाचार

लखनऊ: 2 अक्टूबर को सत्याग्रह का संकल्प लेंगे कर्मचारी, गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर होगी आंदोलन की शुरूआत
राज्यपाल ने प्रक्षेत्रों का किया भ्रमण, गायों को खिलाया गुड़ : बंजर भूमि में खेती देख हुईं गदगद, मछलियों को खिलाया दाना 
BREAKING NEWS लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर औरैया में हादसा: बलेनो कार खड़े डंपर से टकराई...एक ही परिवार के चार लोगों की मौत
IND vs NZ : भारत-न्यूजीलैंड के तीसरे टेस्ट के लिए टिकटों की कीमतों में नहीं होगा इजाफा, मुंबई क्रिकेट संघ ने दी जानकारी 
Exclusive: बरेली शरीफ पहुंचा शैतान खबीस के पुतले का मुद्दा, शहर काजी बोले- इस्लाम का मजाक बर्दाश्त नहीं...
पाकिस्तान : भीड़ ने शव परिजनों से छीना, लगाई आग...ईशनिंदा के आरोपी का पुलिस ने किया था एनकाउंटर