मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारी में जूझे अधिकारी : 24 को आएंगे सीएम, सबकी झोली भरेंगे

मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारी में जूझे अधिकारी : 24 को आएंगे सीएम, सबकी झोली भरेंगे

बाराबंकी, अमृत विचार । प्रभारी मंत्री और कृषि मंत्री के दौरे के बाद अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित दौरे ने अधिकारियों के पसीने छुड़ा दिये हैं। हालांकि आधिकारिक कार्यक्रम जारी होना अभी बाकी है। लेकिन सीएम योगी का 24 सितम्बर को बाराबंकी आगमन का कार्यक्रम लगभग तय माना जा रहा है। मुख्यमंत्री पंडित दीनदयाल उपाध्याय के प्रेरणा स्थल स्मारक और प्रतिमा स्थापना समारोह के मुख्य अतिथि होंगे। मुख्यमंत्री के दोरे को लेकर प्रशासन तैयारियों में जुट गया है। संभावित जनसभा स्थल जीआईसी मैदान को दुरुस्त करने की तैयारी में मजदूरों को जुटा दिया गया है।

बता दें एमएलसी अंगद सिंह ने सीएम योगी से बीते दिनों मुलाकात करके पंडित दीन दयाल उपाध्याय की प्रतिमा के अनावरण के लिए जिले में आगमन का आमंत्रण दिया गया था। इसी को लेकर मुख्यमंत्री कार्यालय ने 24 सितम्बर के कार्यक्रम को हरी झण्डी दिखा दी है। इसकी सूचना पाकर जिला प्रशासन द्वारा भी तैयारियां शुरू करा दी गई है। जिलाधिकारी सत्येन्द्र कुमार ने बताया कि 24 सितम्बर को मुख्यमंत्री का कार्यक्रम होना है। वह सबसे पहले पीडब्लूडी निरीक्षण भवन के पास विजय उद्यान पार्क में पंडित दीन दयाल उपाध्याय प्रेरणा स्थल का उद्घाटन करेंगे। फिर वहीं पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का भी लोकार्पण करेंगे। उसके बाद जीआईसी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री का प्रस्तावित कार्यक्रम अपराह्न लगभग तीन बजे से होगा। केडीसिंह बाबू स्टेडियम में मुख्यमंत्री का हेलीकाॅप्टर उतरेगा। कार्यक्रम स्थल से लेकर प्रस्तावित मार्ग की सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम की तैयारियां भी शुरू कर दी गई है।

तैयारियां जोरों पर

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा तैयारी जोरों पर शुरू कर दी गई है। अतिक्रमण हटाओ अभियान शुक्रवार को भी जारी रहा। डीएम आवास से नाके तक सड़क के दोनों ओर का अतिक्रमण हटाया जा रहा है। मुख्यमंत्री की जनसभा को लेकर जीआईसी मैदान में मजदूरों को लगाकर तैयारियां अधिकारियों ने शुरू करा दी है। इस दौरान पीडब्लूडी के अधिकारियों ने भी पहुंचकर बैरिकेडिंग आदि की व्यवस्था कैसे की जाएगी, इसे लेकर अधिकारियों से विचार विमर्श किया गया।

725 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भ्रमण के दौरान सीएम जिले के विकास कार्यों को रफ्तार देने वाली 725 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास भी करेंगे। जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि सीएम के भ्रमण के दौरान पंडित दीन दयाल उपाध्याय की प्रतिमा के लोकार्पण व कई अन्य कार्यों के शिलान्यास के लिए प्रस्ताव तैयार कर सीएम कार्यालय भेजा गया है

ताजा समाचार

Breaking Lucknow : रूमी गेट पर हादसा, तेज रफ्तार वाहन ने कई लोगों को रौंदा 
FIR on Rahul Gandhi: वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर, अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी का है मामला
पीलीभीत: शहरवासियों अब तो सफाई के बाद ठप हो गई पेयजल सप्लाई..तभी टपकेगी जलधारा जब होगी कार्रवाई 
मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...
बहराइच में फार्मासिस्ट के बहन से स्टाफ नर्स ने लिया एक हजार, भाई ने उठाया ऐसा कदम की हो गई चर्चा