कानपुर में युवक की पीट-पीटकर हत्या...पुरानी रंजिश में वारदात को दिया अंजाम, 15 दिन पहले जेल से जमानत पर छूटे थे आरोपी

कानपुर में युवक की पीट-पीटकर हत्या...पुरानी रंजिश में वारदात को दिया अंजाम, 15 दिन पहले जेल से जमानत पर छूटे थे आरोपी

कानपुर, अमृत विचार। गोविंद नगर थानाक्षेत्र में एक युवक को गवाही देने से रोकने के लिए हिस्ट्रीशीटर के भाइयों ने धारदार हथियार और लोहे की रॉड से सरेराह पीट-पीटकर कर उसकी नृशंस हत्या कर दी।

युवक गवाही न देने की धमकी मिलने पर अपनी बहन के साथ थाने में शिकायत करके घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में घात लगाए आरोपियों ने हमला कर दिया। एक आरोपी का हमला करते वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पुलिस की टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही हैं। 

रतनलाल नगर स्थित महादेव नगर बस्ती निवासी गांजा तस्कर विकास उर्फ मैडी गोविंदनगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। वर्तमान में वह जेल में बंद है। हिस्ट्रीशीटर के भाई विक्रम और विवेक पर भी आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

हिस्ट्रीशीटर व उसके भाई पड़ोस में रहने वाले साहिल व उसकी बहनों मुस्कान, मोनी, सोनी, मोहिनी पर कई बार हमला कर चुके हैं। बीते वर्ष साहिल पर कुल्हाड़ी से हमला करने में हिस्ट्रीशीटर और उसके भाइयों को जेल भेजा गया था। 15 दिन पहले विक्रम और विवेक जेल से छूटकर आए हैं।

मुस्कान ने बताया कि मामले की 24 सितंबर को कोर्ट में गवाही है। जेल से छूटकर आने के बाद आरोपी गवाही न देने का दबाव बना रहे थे। इंकार करने पर गुरुवार रात आरोपियों ने घर में घुसकर हमला कर दिया।

शुक्रवार को वह 30 वर्षीय भाई साहिल के साथ गोविंदनगर थाने शिकायत करने गई थी, वहां से लौटने के दौरान सीटीआई नहर शास्त्री चौक सबस्टेशन के पास विवेक, विक्रम ने अपने साथी अक्षय, विशाल के साथ  घेर लिया और लोहे की रॉड व धारदार हथियार से ताबड़तोड़ कई वार साहिल पर कर दिए। जिससे वह लहूलुहान होकर बेसुध हो गया।

बचाने पर आरोपियों ने उसके भी कपड़े फाड़ दिए। इलाकाई लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने साहिल को हैलट भेजा, तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं।

हत्याकांड की सूचना पर डीसीपी और एसीपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी खंगालने शुरू किए और वायरल वीडियो जांच शुरू की। इस संबंध में गोविंदनगर प्रभारी निरीक्षक प्रशांत मिश्रा ने बताया कि आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

ताजा समाचार

बहराइच में फार्मासिस्ट के बहन से स्टाफ नर्स ने लिया एक हजार, भाई ने उठाया ऐसा कदम की हो गई चर्चा
पीलीभीत: खुलासा: अलीगढ़ और हाथरस के बदमाशों ने लूटी थी पिकअप, पुलिस पर भी चलाई गोली, तीन आरोपी गिरफ्तार...
पीलीभीत: हिस्ट्रीशीटर ने प्रधान व उसके भतीजे पर झोंके फायर, इस वजह से था नाराज...रिपोर्ट दर्ज
मुरादाबाद: चचेरे भाई के प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर से भरी हवा...मौत, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार
शाहजहांपुर: दुष्कर्म और लूट का आरोपी 13 वर्ष बाद गिरफ्तार; जमानत मिलने के बाद से था फरार, इस तरह पुलिस को देता रहा चकमा...
शाहजहांपुर: श्री रामचंद्र मिशन आश्रम पहुंचे पूर्व राष्ट्रपति; बोले- तीर्थ से कम नहीं यह स्थान, अभ्यासियों से पूछा ये सवाल...