Shooting Competition: जनपदीय माध्यमिक विद्यालयीय शूटिंग प्रतियोगिता, आदर्श और लक्ष्मी ने लगाया सटीक निशाना

Shooting Competition: जनपदीय माध्यमिक विद्यालयीय शूटिंग प्रतियोगिता, आदर्श और लक्ष्मी ने लगाया सटीक निशाना

लखनऊ, अमृत विचार: बाबू त्रिलोकी सिंह इंटर कॉलेज काकोरी की देखरेख में जनपदीय माध्यमिक विद्यालयी शूटिंग प्रतियोगिता (बालक एवं बालिका, अंडर- 14, 17 और 19) गुरुवार को डी शार्प शूटर अकादमी में आयोजित की गई। प्रतियोगिता में 6 विद्यालयों के 38 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता की शुरुआत मुख्य अतिथि उपनिदेशक (समग्र शिक्षा) डॉ. मुकेश कुमार सिंह ने किया।

रायफल शूटिंग (ओपन साइड) बालक वर्ग प्रतियोगिता में 19 वर्ष से कम आयु वर्ग में प्रथम स्थान बीएसएनवी इंटर कॉलेज के आदर्श कुमार, बीटीएस इंटर कॉलेज काकोरी के तौफीक द्वितीय और बीएसएनवी इंटर कॉलेज के सागर मौर्या को तृतीय स्थान मिला। 17 वर्ष से कम आयु वर्ग में बीएसएनवी इंटर कॉलेज के राहुल कुमार को प्रथम स्थान, बीएसएनवी इंटर कालेज के शौर्य श्रीवास्तव को द्वितीय और बीएसएनवी इंटर कॉलेज के अभिषेक मिश्रा को तीसरा स्थान मिला। 14 वर्ष से कम आयु वर्ग में बीटीएस काकोरी के प्रिंस को प्रथम, विकास को द्वितीय और एसएमपीएस कॉलेज के पीयूष यादव को तीसरा स्थान मिला।

बालिका वर्ग में 17 वर्ष कम आयु वर्ग में एसएमपीएस कॉलेज की लक्ष्मी रावत और 14 वर्ष से कम आयु वर्ग में साक्षी वर्मा ने प्रथम स्थान हासिल किया।

पिस्टल शूटिंग प्रतियोगिता में बालक वर्ग में 17 वर्ष से कम आयु वर्ग में राजकीय हुसैनाबाद इंटर कॉलेज के सत्येंद्र चौबे ने प्रथम और मां विंध्यवासनी इंटर कॉलेज नीलमथा के सर्वजीत कुमार ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। बाबू त्रिलोकी सिंह इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ.राजकुमार सिंह ने विजता खिलाड़ियों को पदक एवं प्रमाण पत्र वितरित किये। इस मौके पर डी शार्प शूटर अकादमी के प्रबंधक यशवेंद्र सिंह रामधीन सिंह इंटर कॉलेज के विप्लव चौधरी के अलावा पुनीत रेडक्लिफ, आलोक भारद्वाज, प्रवीण कुमार शर्मा, सुनील कुमार, नीरज कुमार, विजय कुमार, राधा, ममता सिंह, नंदनी, अमित कुमार, हिमांशु शुक्ला सहित अन्य लोग मौजूद रहें।

यह भी पढ़ेः CSU में शुरू हुए नए ड्यूअल डिग्री कोर्स, इग्नू के गीता एवं हिन्दू स्टडीज समेत कई प्रोग्राम्स में ले सकते हैं भाग, ये है लास्ट डेट

ताजा समाचार

Kanpur: मुख्य विकास अधिकारी ने अफसरों को दिए निर्देश...कहा- हाईवे पर पशुओं को पकड़ने का चलाएं अभियान
Meerut News: STF को मिली बड़ी कामयाबी, सेना में भर्ती कराने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले शातिर अपराधी को किया गिरफ्तार
यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल के खिलाफ योजना बनाने पर हमारा ध्यान होगा : जोश हेजलवुड
Supreme Court ने केंद्र से पूछा- सिफारिशें दोहराने के बावजूद क्यों लंबित हैं जजों की नियुक्तियां
Unnao Loot: नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े चाकू व तमंचा के बल पर महिला से की लूटपाट...पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज
महिला रिश्तेदार ने इस अभिनेत्री लगाया 'Sex Racket' चलाने का आरोप, केस दर्ज