बाराबंकी: बीमार भाई के लिए पानी में फूंक डलवाने गई थी नाबालिग, मौलाना ने पकड़कर की नापाक हरकतें, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

बाराबंकी: बीमार भाई के लिए पानी में फूंक डलवाने गई थी नाबालिग, मौलाना ने पकड़कर की नापाक हरकतें, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

बाराबंकी। बाराबंकी जिले में एक झाड़ फूंक करने वाले मौलाना की नापाक हरकत सामने आई है। यहां एक पांचवी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची अपने बीमार भाई की तबीयत में सुधार के लिए मौलाना के पास पानी में फूंक डलवाने गई थी। इस दौरान मौलाना ने मौका देखकर बच्ची का हाथ पकड़ लिया और उसके साथ अश्लील हरकतें की।

मौलाना ने बच्ची के साथ काफी देर तक छेड़छाड़ की। उसने बच्ची के कपड़े के अंदर हाथ डाले और बेड पर लिटाकर भी गलत हरकतें कीं। किसी तरह बच्ची मौलाना से खुद को छुड़ाकर भागी। बच्ची ने घर में अपने पिता को पूरी आपबीती सुनाई। वहीं पीड़ित परिवार इस घटना के बाद सहमा हुआ है। मेरे पिता का कहना है कि मौलाना पहले भी इस तरह की कई हरकतें कर चुका है। वहीं इस घटना के बाद मौलाना के घर ने मोहल्ले वालों ने ताला लगा दिया। फिलहाल पुलिस मुकदमा का दर्ज करके आरोपी के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है।

पूरा मामला बाराबंकी महानगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक मोहल्ले से जुड़ा हुआ है। जहां के रहने वाले एक परिवार के बड़े बेटे की तबीयत काफी खराब चल रही है। बीमार बेटे की तबीयत में सुधार के लिए उसने अपनी नाबालिग बेटी को हबीब नाम के मौलाना के पास पानी में फूंक डलवाने के लिए भेजा था। मौलाना झाड़ फूंक का काम करता है। लेकिन बच्ची को अकेला पाकर मौलाना की नीयत खराब हो गई।

cats

मौलाना ने अकेली बच्ची को अपने घर में दबोच लिया। उसने बच्ची का हाथ पकड़ कर उसके साथ काफी अश्लील हरकतें की। मौलाना बच्ची के साथ काफी देर तक छेड़खानी करता रहा। उसने बच्ची के कपड़े के अंदर हाथ डाले और बेड पर लिटाकर भी गलत हरकतें कीं। बड़ी मुश्किल से किसी तरह नाबालिक बच्ची मौलाना से अपना हाथ छुड़ाकर भागी।

बच्ची के शोर मचाने पर घबराया मौलाना मौके से भाग निकला। जिसके बाद आक्रोशित मोहल्ले वालों ने मौलाना के घर पर ताला लगा दिया है और पुलिस से शिकायत की है।वहीं बच्ची के पिता ने बताया कि मौलाना हबीब पहले भी कई बच्चियों के साथ इस तरह की हरकतें कर चुका है। उसने अपनी बेटी को मौलाना के पास पानी में भूख डलवाने के लिए भेजा था। लेकिन उसने अकेला पाकर बच्ची के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें की है।

पुलिस पिता ने बताया कि उसकी बच्ची काफी डरी हुई है और उसने बदनामी की दर से अभी तक पुलिस के पास शिकायत नहीं की है। बच्चों के पिता का कहना है की मौलाना आगे भी मोहल्ले के बच्चों के साथ ऐसी हरकतें कर सकता है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर आरोपी मौलाना हबीब के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर आरोपी मौलाना हबीब के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है।

यह भी पढ़ें- एडी बेसिक ने शिक्षकों में भरा जोश : कक्षा एक से तीन के छात्रों को निपुण बनाने को किया प्रेरित