Kangana Ranaut ने फिल्म इमरजेंसी के लिए की भावुक अपील, कहा- बिना देखें न करें जज

 Kangana Ranaut ने फिल्म इमरजेंसी के लिए की भावुक अपील, कहा- बिना देखें न करें जज

मुंबई, अमृत विचारः बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आजकल अपनी फिल्म इमरजेंसी के लिए काफी चर्चा में हैं। उनकी फिल्म की रिलीज को लेकर कई अटकले लगाए जा रहे है। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी पीरियड पॉलिटिकल ड्रामा इमरजेंसी को लेकर दर्शकों से भावुक अपील की है। कंगना ने दर्शकों को फिल्म देखने तक कोई भी फैसला न करने का आग्रह किया है। उन्होंने दर्शकों को बाहरी दबावों के आगे झुकने के बजाय अपनी राय बनाने के महत्व पर जोर दिया।

कंगना ने कहा कि इमरजेंसी एक प्रामाणिक फिल्म है और अगर कुछ लोग दर्शकों को भड़का रहे हैं, तो फिल्म देखने के बाद ही फैसला किया जाना चाहिए। फिल्म देखने से पहले इसे प्रतिबंधित न करें। कई अन्य फिल्मों को रिलीज से पहले इसी तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ा है, लेकिन आखिरकार उन्हें सफलका पूर्वक प्रदर्शित किया गया। मैं अपनी फिल्म के समर्थन के लिए अकेली खड़ी हूं। कंगना ने इंडस्ट्री से समर्थन की कमी पर भी अपनी निराशा व्यक्त की है। पद्मावत और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों की रिलीज के साथ अपने अनुभव की तुलना की। उन्होंने कहा कि जिन्हें धमकियों का सामना करने के बावजूद समर्थन मिला और आखिरकार सफलतापूर्वक लॉन्च किया गया।

उन्होंने कहा कि पद्मावत और उड़ता पंजाब जैसी फिल्में तमाम धमकियों के बाद भी अच्छी तरह से रिलीज हुईं, लेकिन जब मेरी फिल्म की बात आती है, तो कोई भी आगे नहीं आया। मैं पूरी तरह से अपने दम पर हूं। बता दें कि इमरजेंसी में कंगना ने दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। इस फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी हैं। जी स्टूडियो और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित, फिल्म का संगीत संचित बलहारा, अंकित बलहारा और जी.वी. प्रकाश कुमार ने इस फिल्म को तैयार किया है, जबकि पटकथा और संवाद रितेश शाह फिल्म के लिखक हैं। 

यह भी पढ़ेः मैनचेस्टर सिटी और इंटर मिलान के बीच हुआ मैच ड्रॉ, PSG ने Girona को हराया

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया