रायबरेली: संस्कृत महाविद्यालय बड़ा मठ में कश्मीर से पहुंचा संदिग्ध व्यक्ति, पूछताछ पर हुआ फरार

रायबरेली: संस्कृत महाविद्यालय बड़ा मठ में कश्मीर से पहुंचा संदिग्ध व्यक्ति, पूछताछ पर हुआ फरार

डलमऊ, रायबरेली, अमृत विचार। संस्कृत महाविद्यालय बड़ा मठ डलमऊ में अज्ञात संदिग्ध व्यक्ति के पहुंचने पर सनसनी फैल गई। महाविद्यालय के प्रबंध तंत्र द्वारा संदिग्ध व्यक्ति के विषय में जानकारी की जाने पर अपने पहचान के अभिलेख लाने की बात कहकर फरार हो गया। 

इसकी सूचना मठ के स्वामी दिव्यानंद महाराज द्वारा डलमऊ कोतवाली को देकर संदिग्ध व्यक्ति की तलाश कर कार्रवाई की मांग की है। उसके पास से ड्राइविंग लाइसेंस में पता कश्मीर का है। संस्कृत महाविद्यालय बड़ा मठ डलमऊ के स्वामी दिव्यानंद महाराज ने बताया कि दो दिन पूर्व देर रात एक अज्ञात व्यक्ति संत के वेशभूषा में मठ आया।

उसने बताया कि मुंबई के संतों ने मुझे यहां भेजा है और कहा कि डलमऊ बड़ा मठ जाकर शिक्षा ग्रहण करो। महाविद्यालय के प्रबंध तंत्र द्वारा संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ करने लगे संदिग्ध व्यक्ति के पास मोहम्मद साहिल के नाम का ड्राइविंग लाइसेंस पाया गया। जिसकी सूचना डलमऊ कोतवाली को दी गई। पुलिस के पहुंचने के पहले ही अज्ञात व्यक्ति अपने पहचान के अभिलेख लाने के बहाने मौके से फरार हो गया। 

 तहरीर के बाद भी थानाध्यक्ष बने अंजान

डलमऊ मठ उत्तराधिकारी स्वामी दिव्यानंद जी महाराज ने इसकी सूचना डलमऊ कोतवाली को तहरीर के माध्यम से दी लेकिन जब हमारे संवाददाता ने थाना प्रभारी से बात की तो दूरभाष के माध्यम से उन्होंने बताया मुझे अभी ऐसी कोई सूचना नहीं है। मौके पर कोई मिला भी नही है ऐसे तहरीर के बाद मामले को छुपाना संदिग्ध प्रतीत हो रहा है।

यह भी पढ़ें:-Jammu-Kashmir Election: पहले फेज का मतदान जारी, PM मोदी ने मतदाताओं से की बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील