Kohli-Gambhir Interview : मैदान पर भ‍िड़ने वाले इंटरव्यू में आमने-सामने बैठे गौतम-विराट, खींची एक-दूसरे की टांग...देखें VIDEO

Kohli-Gambhir Interview : मैदान पर भ‍िड़ने वाले इंटरव्यू में आमने-सामने बैठे गौतम-विराट, खींची एक-दूसरे की टांग...देखें VIDEO

नई दिल्ली। चेन्नई टेस्ट से पहले विराट कोहली-गौतम गंभीर ने लिया एक दूसरे का इंटरव्यू लिया। इस दौरान दोनों ही ख‍िलाड़‍ियों ने एक दूसरे की शानदार पार‍ियों का भी जिक्र किया। वहीं कोहली ने इस दौरान गंभीर ने कुछ ऐसा सवाल पूछ लिया, जिस पर गंभीर अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए और ठहाके लगाकर हंसने लगे।बीसीसीआई ने सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें विराट कोहली और गौतम गंभीर एक दूसरे के सामने बैठ कर इंटरव्यू करते हुए नजर आ रहे हैं। 

टीम इंड‍िया के हेड कोच गौतम गंभीर और विराट कोहली का यह पहला ऐसा वीडियो इंटरव्यू है...जहां वे एक-दूसरे से सवाल करते हुए दिखे। इस वीडियो की शुरुआत विराट कोहली और गौतम गंभीर की वर्ल्ड कप 2011 के फाइनल में खेली हुई पारी के साथ हुई। फिर वीडियो में उस ऐतिहासिक पल को दर्शाया गया, जब टीम इंडिया ने 28 साल बाद वनडे वर्ल्ड कप का खिताब जीता था। इसके बाद इंटरव्यू की शुरुआत होती है।

इंटरव्यू की शुरुआत करते हुए गौतम गंभीर ने कहा, मुझे याद है कि ऑस्ट्रेलिया में आपकी सीरीज बंपर रही थी, जहां आपने ढेर सारे रन बनाए और उससे आप उस जोन में आए। मेरे लिए, यह बिल्कुल वैसा ही था, जब मैंने नेपियर में खेला था और अगर मैं वापस देखता हूं कि क्या मैं एक बार फिर ढाई दिन के लिए बल्लेबाजी कर सकता हूं? मुझे नहीं लगता कि मैं दोबारा कभी ऐसा कर सकता था और मैं उसके बाद अपनी जिंदगी में कभी उस जोन में नहीं रहा।

विराट कोहली ने गौतम गंभीर से पूछा कि क्या जब आप व‍िपक्षी टीम के ख‍िलाड़‍ियों से बात करते हैं, तो क्या ऐसा लगता है कि आप अपने जोन से हट रहे हैं या इससे आपको और मोटिवेशन मिलता है? यह सुनकर गंभीर ने कोहली से कहा- आपके मुझसे ज्यादा विवाद हुए हैं। इतना सुनते ही कोहली हसंने लगते हैं। फिर गंभीर कहते हैं, आप मुझसे बेहतर इस सवाल का जवाब दे सकते हैं। फ‍िर कोहली ने गंभीर से हंसते हुए कहा- मैं तो यह ढूंढ रहा हूं कि क्या कोई मेरी बात से एग्री करता है या नहीं. मैं यह नहीं बोल रहा कि यह गलत है, पर कोई तो बोले कि 'हां' यही होता है।

ये भी पढ़ें : UEFA Champions League : रियाल मैड्रिड की जीत में चमके किलियन एमबाप्पे, VfB Stuttgart को 3-1 से हराया 

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया