रुद्रपुर: कार की टक्कर से बाइक सवार चचेरे भाइयों की दर्दनाक मौत

रुद्रपुर: कार की टक्कर से बाइक सवार चचेरे भाइयों की दर्दनाक मौत

रुद्रपुर, अमृत विचार। ईद मिलादुन्नबी के जुलूस में शामिल होने जा रहे दो चचेरे भाईयों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। मृतक हल्द्वानी में फल बेचने का कारोबार करते थे और ईद को लेकर जुलूस में शामिल होने के लिए रुद्रपुर आ रहे थे। इस बीच थाना पंतनगर इलाके के नैनीताल-हल्द्वानी हाईवे पर कार ने बाइक को टक्कर मार दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम अहरो खजुरिया बिलासपुर रामपुर यूपी निवासी 40 वर्षीय सिजाहिद खां और 48 वर्षीय रफ्फन खां आपस में चचेरे भाई थे। दोनों हल्द्वानी में फल बेचने का कारोबार एक साथ करते थे। बताया जा रहा है कि रविवार की देर शाम को वह अपनी बाइक से रामपुर ईद मिलादुन्नबी त्यौहार पर घर जा रहे थे। दोस्तों से यह कहकर निकले थे कि वह जुलूस में शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि जब बाइक सवार चचेरे भाई थाना पंतनगर हल्द्वानी-नैनीताल हाईवे स्थित रेलवे क्रासिंग के समीप पहुंचे ही थे कि अचानक कार ने बाइक को टक्कर मार दी।

जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। युवकों को तड़पता देख राहगीर आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर थाना पंतनगर पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं चचेरे भाईयों की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। थाना प्रभारी पंतनगर मनोज रतूड़ी ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। वहीं पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है।