प्रयागराज: अंतिम संस्कार में दोस्तों के बीच हुआ विवाद, तलवार से गर्दन पर किया हमला

प्रयागराज: अंतिम संस्कार में दोस्तों के बीच हुआ विवाद, तलवार से गर्दन पर किया हमला

नैनी/प्रयागराज, अमृत विचार। अंतिम संस्कार में शामिल होने गये युवक को कुछ युवकों ने किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद तलवार और चाक़ू से हमलाकर लहूलुहान कर दिया। हमलावरों ने युवक की गर्दन पर तलवार चला दी। जिससे वह सड़क पर गिर पड़ा। जब इसकी जनाकरी घायल  युवक के घरवालों  मिली तो परिजन भागते हुए मौके पर पहुंचे और उसे स्वरूप रानी अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया।
 
नैनी कोतवाली के शिवनगर इलाके मे रहने वाले स्व. रज्जन शर्मा के दो बेटों में बड़ा बेटा शुभम शर्मा पूना की प्राइवेट कम्पनी में नौकरी करता है। जबकि छोटा बेटा शिवम शर्मा अपनी मां के साथ घर पर ही रखकर गिट्टी बालू बेचने का काम करता है। घरवालों के मुताबिक शिवम पड़ोस में ही रहने वाले रिंकू सिंह चौहान के अंतिम संस्कार में शामिल होने गया था। वहीं पड़ोस के कुछ अन्य लोग भी दाह संस्कार में शामिल होने गये थे। 

बताया जा रहा है कि शिव नगर चौराहे पर किसी बात को लेकर शिवम व अन्य युवकों में विवाद हो गया। जिसके बाद अतुल और शुभम त्रिपाठी ने मिलकर शिवम शर्मा को बुरी तरह से मारा पीटा। घरवालों के मुताबिक युवकों ने शिवम के गले को तलवार से रेत दिया। इसके साथ ही हाथ और पैर में भी घाव कर दिया। घटना के बाद सभी वहां से भाग निकले। 

खून से लथपथ पड़े शिवम को देख आस पड़ोस के लोग उसके घरवालों को खबर दी। जिसके बाद मां सहित अन्य लोग मौके पर पहुंचकर उसे स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल ले जाकर भर्ती करा दिया। घटना के बारे में प्रभारी एसीपी रवि कुमार गुप्ता ने बताया कि किसी विवाद को लेकर शिवम पर अतुल और शुभम ने चाकू से हमला कर दिया। घायल को इलाज के लिए एसआरएन भेजा गया है। आरोपी अतुल को गिरफ्तार कर लिया गया है बाकी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-संभल में भीषण हादसा: सड़क किनारे बैठे लोगों को बोलेरो पिकअप ने रौंदा, चार की मौत, पांच घायल