सुल्तानपुर: जमीन के विवाद में दो पक्षों में चले-डंडे, छह घायल 

गंभीर हालत में एक व्यक्ति मेडिकल कॉलेज रेफर 

सुल्तानपुर: जमीन के विवाद में दो पक्षों में चले-डंडे, छह घायल 

मोतिगरपुर/सुल्तानपुर, अमृत विचार। पट्टे की जमीन को लेकर चल रहे विवाद में रविवार को दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे व धारदार हथियार चले। दोनों पक्षों से छह लोग घायल हो गए, जिन्हें सीएचसी लाया गया। जहां से गंभीर हालत में एक व्यक्ति को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की है। 

स्थानीय थाना क्षेत्र के मोतिगरपुर पठखौली गांव के यादव बस्ती में काली सहाय यादव और राम अनुज यादव के बीच काफी दिनों से पट्टे की जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। रविवार को सुबह करीब 6 बजे दोनों पक्षों के बीच साफ-सफाई को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। काली सहाय का आरोप है कि वह अपने घर के सामने उगी घास की सफाई कर रहे थे कि तभी राम अनुज यादव पक्ष के लोग अभद्र भाषाओं का प्रयोग करते हुए लाठी-डंडे व धारदार हथियार से उन पर हमला बोल दिया। बीच बचाव करने पहुंचे विजय बहादुर यादव और संत प्रसाद यादव को भी बुरी तरह से मारा पीटा। 

वहीं मारपीट के दौरान दूसरे पक्ष के राम अनुज यादव, राजेंद यादव और राम समुझ यादव को भी चोटें आई है। दोनों पक्ष घायलों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोतिगरपुर पर पहुंचे। जहां सभी का प्राथमिक उपचार किया गया। काली सहाय यादव और विजय बहादुर को काफी गंभीर चोटे आई। काली सहाय यादव को मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर रेफर किया गया है। थानाध्यक्ष मोतिगरपुर तरुण कुमार पटेल ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत पर सात लोगों के खिलाफ मारपीट सहित अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें- सुलतानपुर: आरक्षी से दुराचार मामले में पूर्व थानाध्यक्ष पर वारंट जारी