कासगंज:कफन ओढ़कर बीच रास्ते पर लेटा युवक, इसलिए किया मरने का नाटक, अब पुलिस ने पकड़ा

बैरियर लगाकर बीच रास्ते पर सजाई अर्थी, रील वायरल हुआ तो हरकत में आई पुलिस

कासगंज:कफन ओढ़कर बीच रास्ते पर लेटा युवक, इसलिए किया मरने का नाटक, अब पुलिस ने पकड़ा

कासगंज,अमृत विचार। प्रेमिका से शादी करने से बचने के लिए  एक युवक ने एक नया तरीका अपनाया। शहर के मथुरा बरेली हाइवे के राजकोल्ड तिराहे पर बैरियर लगाकर मृत अवस्था में कफन ओढ़ कर सड़क पर लेट गया और अपने सहयोगी युवकों से इंस्टाग्राम पर रील बनवा कर वायरल कर दी। घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने मृत अवस्था में लेटे युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
 
शहर के खेड़िया मोहल्ला नाथुराम निवासी 25 वर्षीय मुकेश कुमार पुत्र सालिग राम है। रविवार की सुबह कफन लेकर अपने अन्य साथियों के साथ राजकोल्ड तिराहे पर पहुंच गया। जहां वह कफन को ऊपर डालकर बीच सड़क पर लेट गया। नाक में रुई लगी हुई थी। गले में माला पहने हुए था। मानो जैसे वास्तविक में युवक की मौत हो गई हो। उसके सहयोगी युवकों ने रील बनाकर इंस्टाग्राम पर वायरल कर दी। वीडियों वायरल होते ही जिले में हड़कंप मच गया। लोग तरह तरह की चर्चा करने लगे। इंस्पेक्टर सदर कोवताली लोकेश भाटी ने बताया कि रील बनाने वाले युवक को कोतवाली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। युवक से पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उसने इस तरह की हरकत को क्यों की है, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है। 

प्रेमिका से बचने को रचाया ढोंग
कोई मशहूर होने की बात करने लगा, तो कोई मृत दिखाकर अपनी प्रेमिका से बचने का ढोंग रचने की बात सामने आ रही है। आरोपी के सहयोगी युवक ने नाम न छापने शर्त पर बताया कि एक युवती मुकेश से शादी करने का दबाव बना रही थी। जिससे बचने के लिए मुकेश ने अपने आप को मृत दर्शाकर उससे बचने का ढोंग रचा है। हालांकि मुकेश को कासगंज कोतवाली पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है। जहां उससे पूछताछ की जा रही है। रील बनाने वाले युवक के सहयोगी पुलिस की पकड़ से फरार बने हुए है। पुलिस रील बनाने के मामले में जांच पड़ताल कर रही है।