Kanpur: दानव शब्द सुनते ही रेलवे कर्मी पर टूट पड़ी थी यात्रियों की भीड़, जीआरपी ने यात्रियों की मांगी डिटेल

Kanpur: दानव शब्द सुनते ही रेलवे कर्मी पर टूट पड़ी थी यात्रियों की भीड़, जीआरपी ने यात्रियों की मांगी डिटेल

कानपुर, अमृत विचार। बरौनी से नई दिल्ली जा रही 02563 हमसफर एक्सप्रेस के एसी कोच में परिजनों के साथ सफर कर रही किशोर से छेड़छाड़ मामले में चौंकाने वाली जानकारी जीआरपी को मिली है। बीते मंगलवार को घटनावाले दिन आरपीएफ और टीटीई एस्कॉर्ट को पीड़ित बच्ची ने बयान दिया था कि रेल कर्मी प्रशांत की पिटाई भीड़ ने की है। 

किशोरी ने चलती ट्रेन में अपनी मां से रोते हुए बताया था कि ये सामने चादर ओढ़कर लेटा अंकल नहीं दानव है। इसके बाद मां-बेटी चिपककर रोने लगी और भीड़ उत्तेजित हो गई। 12-15 यात्रियों ने मिलकर बेल्ट, लात, घूसों से रेलवे कर्मी की पिटाई शुरू कर दी थी। 

मुजफ्फरपुर सरमस्तपुर निवासी रेलवे कर्मी प्रशांत दिल्ली जाने के लिए हमसफर एक्सप्रेस के एसी एम-वन कोच में जनरल टिकट लेकर सवार हुआ था। इसके बाद वह एक सीट पर लेट गया था। कोच के 41 और 42 नंबर सीट पर गुरुग्राम, हरियाणा निवासी एक निजी कंपनी के कर्मचारी सफर कर रहे थे। उनकी 11 साल की बेटी सफर के दौरान प्रशांत से बातचीत करने लगी। इसके बाद प्रशांत की उसके परिजनों से भी बातचीत होने लगी। 

रात 11.30 बजे जब किशोरी की मां टायलेट गई तो रेल कर्मी प्रशांत ने बच्ची से छेड़खानी की। इससे वह सहम गई। रात करीब पौने बारह बजे जब किशोरी ने मां को घटना बताई तो उसने रेल कर्मी की चादर उठाकर शिकायत की। इस पर उसने जवाब दिया कि क्या बच्ची के साथ ऐसा करुंगा। इस बीच कुछ यात्री आ गए तो किशोरी ने रोते हुए कहा कि यह अंकल नहीं दानव है। किशोरी इतना कहते ही रोने लगी और मां से लिपट गई। 

यह देख उत्तेजित यात्रियों ने मिलकर रेलवे कर्मी प्रशांत की पिटाई शुरू कर दी। रात लगभग 12.30 बजे से सुबह चार बजे तक यात्रियों ने रूक-रूक कर रेल कर्मी की पिटाई की थी। ट्रेन सेंट्रल पर बुधवार सुबह 4.35 बजे आई तब जीआरपी ने उसे उतारा। जीआरपी प्रभारी ओएन सिंह ने बताया कि किशोरी ने यह बात थाने आकर भी बताई थी। इसके बाद महिला सिपाही को भी उसने यहीं बातें बताई। जीआरपी ने ट्रेन के एम-वन कोच में कितने यात्री सवार थे, उन सभी की पूरी डिटेल मांगी है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: आईआईटी की तकनीक से बनाया जियो थर्मल प्लांट, विशेषज्ञों ने किया यह दावा...

 

ताजा समाचार

महाराष्ट्र में गरजे प्रधानमंत्री मोदी, कहा- कांग्रेस को ‘टुकड़े-टुकड़े गिरोह’ और शहरी नक्सली चला रहे हैं
Women's T20 World Cu : श्रीलंका की टीम में बाएं हाथ की स्पिनर इनोका रानावीरा की वापसी 
Muzaffarnagar News: कार से टकराकर पलटा स्कूली वाहन, 10 बच्चे घायल
अयोध्या: जनता से बदतमीजी और नामांतरण फ़ाइल गायब करने के आरोपों के बाद हटाया गया टैक्स बाबू
Farrukhabad: ब्राह्मण समाज के लोगों ने भाजपा कार्यालय पर दिया धरना...एमएलसी ने आश्वासन देकर कराया शांत, इस बात से थे नाराज
बहराइच पहुंचे मंत्री सूर्य प्रताप शाही, अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- सपा सरकार में दंगाइयों का होता था सम्मान