प्रयागराज: आधी पुलिया बनाकर गायब हुआ ठेकेदार, ग्रामीणों की बढ़ी मुसीबत

बरसात से हुआ कीचड़ , कई चोटहिल

प्रयागराज: आधी पुलिया बनाकर गायब हुआ ठेकेदार, ग्रामीणों की बढ़ी मुसीबत

बारा/प्रयागराज, अमृत विचार: विकासखंड शंकरगढ़ क्षेत्र के नारीबारी से शंकरगढ़ जाने वाली सड़क के समीप कल्याणपुर नाले पर बन रही पुलिया को अधूरा छोड़कर ठेकेदार गायब हो गया है। जिससे आने-जाने वाले ग्रामीणों को काफी परेशानियां हो रही है। इतना ही नहीं लोग गिरकर चोटहिल हो रहे हैं। अधिकारियों से शिकायत के बाद भी पुलिया नहीं बन सकी है। 

शंकरगढ़ नारीबारी मार्ग पर कल्यानपुर नाले में ग्रामीणों की सुविधा के लिए लोक निर्माण विभाग प्रान्तीय खंड की ओर से एक पुलिया का निर्माण कराया जा रहा है। पुलिया का निर्माण कार्यदायी संस्था की ओर से छः महीने पहले शुरू कराया गया था। कल्यानपुर नाले पर पुलिया के लिए छत बनकर तैयार हो गई, लेकिन छत डालने के बाद से अधूरी अप्रोच रोड छोड़ कर ठेकेदार गायब हो गया है।

पुलिया के दोनों तरफ अप्रोच रोड में मिट्टी डालकर छोड़ दिया गया है। गाड़ियों के आवागमन से दोनों तरफ बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। अप्रोच रोड में बने गड्ढों में गिरकर रोज राहगीर चोटहिल हो रहे हैं। कई बार इसकी शिकायत विभागीय अधिकारियों को दी गगी लेकिन पुलिया का निर्माण शुरु नहीं कराया जा सका। 

बरसात का मौसम है। एप्रोच रोड में गड्ढे हो गए हैं। ठेकेदार की ओर से शीघ्र ही उसकी मरम्मत कराई जा रही है। मौसम सही होने पर सड़क को पक्की करा दिया जाएगा। जिससे लोगो को राहत मिल सके- यू यस पांडेय, सहायक अभियंता  

ये भी पढ़ें- प्रयागराज : हाईकोर्ट ने किए न्यायिक अधिकारियों के स्थानांतरण