Etawah Accident: पान मसाला कारोबारी हरीश मखीजा की पत्नी प्रीति की सड़क हादसे में मौत...Landmark Hotel के मालिक दीपक कोठारी की पत्नी घायल

Etawah Accident: पान मसाला कारोबारी हरीश मखीजा की पत्नी प्रीति की सड़क हादसे में मौत...Landmark Hotel के मालिक दीपक कोठारी की पत्नी घायल

इटावा, अमृत विचार। आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मैनपुरी जिले के करहल थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम कार के डिवाइडर से टकराकर पलटने से कानपुर निवासी केसर पान मसाला कारोबारी हरीश मखीजा की पत्नी प्रीति मखीजा की मौत हो गई। कार सवार लैंडमार्क होटल के चेयरमैन दीपक कोठारी की पत्नी व तीन अन्य लोग घायल हो गए। 

स्वरूप नगर निवासी पान मसाला कारोबारी हरीश मखीजा, लैंडमार्क होटल के चेयरमैन दीपक कोठारी व भौंती गौशाला सोसाइटी के अध्यक्ष एवं शराब कारोबारी तिलकराज शर्मा तीन अलग-अलग कारों से परिवार के साथ काशी ज्वैलर्स के मालिक कुंवर सेठ की पुत्री के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए आगरा जा रहे थे।

हरीश मखीजा की कार उनका ड्राइवर अनुराग रावत चला रहा था। कार में गनर और हरीश मखीजा की 53 वर्षीय पत्नी प्रीति मखीजा और दीपक कोठारी की पत्नी दीप्ति कोठारी सवार थीं। कार जब करहल थाना क्षेत्र में आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 79.2 पर पहुंची तभी कार के दाहिनी तरफ का टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

घटना में प्रीति मखीजा और दीपक कोठारी की पत्नी दीप्ति, चालक अनुराग रावत और हरीश मखीजा जख्मी हो गए। पुलिस ने उन्हें सैफई स्थित आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान प्रीति मखीजा की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से जख्मी दीप्ति का इलाज चल रहा है।

चालक और हरीश मखीजा का भी उपचार चल रहा है। मैनपुरी निवासी भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष आलोक गुप्ता, सीएमओ मैनपुरी डॉक्टर आरसी गुप्ता व अन्य अफसर सैफई आयुर्विज्ञान संस्थान पहुंचे। हादसे की जानकारी होने पर शहर के तमाम बड़े उद्यमी और कारोबारी सैफई आयुर्विज्ञान संस्थान के लिए रवाना हो गए हैं।

ये भी पढ़े- Kanpur: कालिंदी एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश का मामला: मुजफ्फरनगर में ट्रेस हुआ संदिग्ध मौलाना