किच्छा: संदिग्ध परिस्थितियों में खेत से नग्न अवस्था में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी

किच्छा: संदिग्ध परिस्थितियों में खेत से नग्न अवस्था में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी

किच्छा, अमृत विचार। कोतवाली अंतर्गत क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत हो गई। युवक का शव घर के निकट खेत में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर तमाम लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। बताया जा रहा है कि पत्नी से विवाद होने के बाद युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।
 
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस की सूचना पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किए  और पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। 
 
जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह करीब 6  बजे कोतवाली अंतर्गत विकास कॉलोनी वार्ड नंबर 16 में चरी के खेत में युवक का नग्न अवस्था में शव मिलने की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। कुछ ही देर में तमाम लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक सुंदरम शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और मृतक की शिनाख्त  के प्रयास शुरू कर दिए। स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद मृतक की पहचान वार्ड नंबर 16, विकास कॉलोनी निवासी 28 वर्षीय मुकेश कुमार पुत्र भगवान दास के रूप में हुई।
 
घटना की सूचना पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतक मुकेश ई रिक्शा चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था तथा मंगलवार की शाम घर पहुंचने के बाद किसी बात को लेकर मुकेश का अपनी पत्नी से विवाद हो गया था, इसके बाद नाराज होकर मुकेश घर से चला गया था। परिजनों के अनुसार मुकेश शराब पीने का आदी था और देर रात तक उसके घर ना लौटने के बाद परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस के अनुसार  मृतक अपनी पत्नी तथा तीन वर्षीय पुत्र एवं 10 माह की बेटी के साथ रहता था।
 
प्रभारी निरीक्षक सुंदरम शर्मा ने परिजनों से जानकारी हासिल करने के बाद फॉरेंसिक टीम को मामले से अवगत कराया। सूचना पर फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई और टीम ने मृतक द्वारा सेवन की गई जहरीली दवाई के सैंपल एकत्रित कर कब्जे में ले लिए। पुलिस के अनुसार प्रथम दृश्य मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। अनुमान लगाया जा रहा है कि पत्नी से विवाद होने के बाद मृतक मुकेश ने काफी मात्रा में शराब का सेवन किया और फिर जहरीली दवाई खाकर अपने जीवन लीला समाप्त कर ली।
 
नग्न अवस्था में होने पर संभावना जताई जा रही है कि जहरीला पदार्थ खाने के बाद बेचैनी होने के चलते मुकेश में खेत में अपने सारे कपड़े उतार दिए और कुछ देर बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई होगी।फिलहाल पुलिस ने शव  का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक सुंदरम शर्मा ने बताया कि मौत का स्पष्ट कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही सामने आएगा तथा पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद नियमानुसार आगे कार्रवाई की जाएगी। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है और मृतक के परिजन मौके पर रोते बिलखते नजर आए।

ताजा समाचार

क्रिकेट और अध्यात्म : गौतम गंभीर ने 'हनुमान चालीसा' पढ़ी और विराट कोहली ने 'ओम नम: शिवाय' जपा 
Kanpur का यह सीएचसी जच्चा-बच्चा की जान बचाने में प्रदेश में रहा अव्वल...कराए इतने सुरक्षित सिजेरेयन प्रसव
एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी में कांस्य पदक जीतने पर पाकिस्तान के खिलाड़ियों को मिलेंगे 100 अमेरिकी डॉलर
उजली देवी मैया के दर पर आता रहूं हर बार : पूर्णिमा महोत्सव पर आयोजित भजन संध्या में झूमे भक्त
लखीमपुर खीरी: एसएसबी की महिला अधिकारी को फोन पर परेशान कर रहा कॉलर, रिपोर्ट दर्ज
हल्द्वानी: पश्मीना रजाई घोटाले मामले में फंसा नैनीताल दुग्ध संघ का पूर्व जीएम निर्भय नारायण