मुख्यमंत्री योगी के निर्देश पर दुष्कर्म पीड़ित परिवार को दिया पांच लाख का चेक

बीकापुर विधायक अमित सिंह व मिल्कीपुर तहसीलदार ने सौंपा चेक

मुख्यमंत्री योगी के निर्देश पर दुष्कर्म पीड़ित परिवार को दिया पांच लाख का चेक

मिल्कीपुर/अयोध्या, अमृत विचार। खंडासा थाना क्षेत्र के एक गांव में दलित किशोरी के साथ गैर संप्रदाय के युवक द्वारा की गई दुष्कर्म की घटना के सात दिन बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर बीकापुर विधायक अमित सिंह चौहान व तहसीलदार मिल्कीपुर प्रदीप कुमार सिंह ने पीड़ित परिवार को शासन की ओर से पांच लाख रुपए के आर्थिक सहयोग का चेक प्रदान किया।  

बीकापुर विधायक अमित सिंह चौहान ने बताया कि नौ सितंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पीड़ित के परिवार की मुलाकात कराई गई थी। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार को पांच लाख रुपए का आर्थिक सहयोग प्रदान करने की बात कही थी। उसी के क्रम में यह चेक प्रदान किया जा रहा है।

उन्होंने यह भी कहा की पीड़िता के घर पर पशु शेड, बिजली, सड़क तथा कृषि पट्टा के साथ अन्य सभी मांगों को जिला प्रशासन द्वारा पूरा कर दिया जाएगा। इस मौके पर अमानीगंज के ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि पवन सिंह, भाजपा नेता आशुतोष मिश्रा अनुपम, अजीत मौर्य, सूर्य प्रसाद श्रीवास्तव, ग्राम प्रधान अजय सिंह आदि प्रमुख लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- 'देश को तोड़ने वाली ताकतों के साथ खड़े होना राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी की आदत बन गई है', आरक्षण वाले बयान पर अमित शाह का पलटवार

ताजा समाचार

लखीमपुर खीरी: शिक्षिका की बहाली को लेकर डीएम कार्यालय पहुंचे बच्चे और अभिभावक, एसडीएम ने कही ये बात...
Lucknow News: गैस एजेंसी का आवेदन करा ठगे 34 लाख, तीन गिरफ्तार
शाहजहांपुर: हटाई गई बिना अनुमति स्थापित बुद्ध और आंबेडकर की प्रतिमा...एक सप्ताह से प्रशासन लोगों को समझाने में जुटा था
Lucknow News: कैंसर संस्थान में 94 और Lohia Institute में 126 डॉक्टरों की होगी भर्ती, जानिए कितने चिकित्सकों ने किया आवेदन
Kanpur: घाटे में चल रही ई-बसों के मुख्य संचालन अधिकारी बर्खास्त, मंडलायुक्त ने जांच की समीक्षा करने के बाद की कार्रवाई
Kanpur: पेशकार को गिरफ्तार कराने वाले दिव्यांग की मां व भाई को भेजा जेल, दिव्यांग बोला- पुलिस ने रची साजिश