लखीमपुर खीरी: चोरनी गैंग की दो महिलाओं वे सराफ की दुकान से उड़ाई चेन 

जेवर खरीदने के बहाने दुकान पर आईं थी दोंनों महिलाएं 

लखीमपुर खीरी: चोरनी गैंग की दो महिलाओं वे सराफ की दुकान से उड़ाई चेन 

पलिया (लखीमपुर खीरी), अमृत विचार। नगर में चोरनी गिरोह सक्रिय हो गया है। मंगलवार को गिरोह की दो महिलाएं नगर के एक सराफ की दुकान पर पहुंची और जेवर देखने के बहाने एक सोने की चेन चोरी कर भाग निकली। दुकान स्वामी ने जब माल मिलाया तो चेन कम थी। इस पर उसने आसपास के लोगों की मदद से महिलाओं की तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज लेकर दोनों की तलाश शुरू कर दी है। 

नगर के मेला सिंह चौराहा पर रवि वर्मा की सोने-चांदी की दुकान है। मंगलवार की दोपहर दो महिलाएं दुकान पर पहुंची और चेन, झाला आदि जेवर देखने लगी। इसी बीच महिलाओं ने एक चेन चोरी कर ली और बाद में आकर लेने की बात कहकर दुकान से चली गईं। दुकानदार ने जब उन्हें अपना दिखाया गया सोने का सामान गिनकर रखना शुरू किया तो उसमें एक चेन कम निकली। इस पर उसके होश उड़ गए। 

दुकान स्वामी ने शोर मचाया और नगर व्यापार मंडल पदाधिकारियों को जानकारी देते हुए इसकी जानकारी व्हाट्सएप ग्रुप पर दी। कई व्यापारियों के साथ दुकान स्वामी ने महिलाओं की तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। व्यापारी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले, जिसमें दोनों महिलाओं की फुटेज कैद हुई है। पुलिस ने फुटेज कब्जे में लेकर जांच तेज कर दी है। पीड़ित दुकानदार ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। प्रभारी निरीक्षक मनबोध तिवारी ने बताया कि जल्द ही महिलाओं की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: पति की पिटाई से महिला की हालत बिगड़ी, मौत...बेटी पैदा होने से नाराज था युवक

ताजा समाचार