लखीमपुर खीरी: गन्ने के खेत से अधखाया शव बरामद, जंगली जानवर के हमले की आशंका

शव मिलने से परिवार में मचा कोहराम, वन विभाग की टीम कर रही कांबिंग

लखीमपुर खीरी: गन्ने के खेत से अधखाया शव बरामद, जंगली जानवर के हमले की आशंका

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। थाना शारदानगर क्षेत्र में घास काटने गए एक युवक का अधखाया शव तीसरे दिन एक गन्ने के खेत से बरामद हुआ, जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। युवक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया है।

पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे परिवार के सदस्यों ने बताया कि 8 सितंबर को गांव भरतपुर निवासी पुतान अली (66) घर से घास काटने के लिए खेतों की तरफ गए थे, लेकिन वापस नहीं लौटे। परिवार वालों ने उनकी काफी खोजबीन की, पर उनका कोई पता नहीं चला। परिजन लगातार खेतों व अन्य स्थानों पर उनकी तलाश कर रहे थे। मंगलवार की दोपहर में गांव के पास ही एक गन्ने के खेत से पुतान का अधखाया शव बरामद हुआ। शव की स्थिति देखकर परिवार वालों के होश उड़ गए। सिर और गर्दन के पास का मांस गायब था। यह देखकर चीख-पुकार मच गई और सूचना पूरे क्षेत्र में फैल गई। आसपास के गांवों के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

ग्रामीणों का कहना है कि यह जंगली जानवर के हमले का परिणाम हो सकता है। घटना से ग्रामीणों में डर और दहशत का माहौल है। पुलिस और वन विभाग की टीम ने मौके का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जबकि वन विभाग की टीम ने आसपास के खेतों की कांबिंग शुरू कर दी। वन विभाग का कहना है कि किसी जंगली जानवर ने पुतान पर हमला कर उनकी जान ली है। हालांकि यह साफ नहीं हो सका है कि हमलावर बाघ था या कोई अन्य हिंसक वन्य जीव। ग्रामीणों ने बाघ होने की आशंका जताई है।

ताजा समाचार

Bahraich News: बहराइच के महसी तहसील के मैगला गांव में दिखा भेड़ियों का नया झुंड, इलाके में दहशत, जानिए क्या बोले डीएफओ
अमरोहा: भाजपा विधायक के मामा की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, क्षेत्र में फैली सनसनी 
लखनऊ में पूरा कीजिए अपने घर का सपना, आवास विकास की नई जेल रोड योजना दिवाली से, 5 हजार लोगों को मिलेगा भूखंड
RTE: इस बार 1 दिसंबर से ही शुरू हो जाएगी आरटीई के तहत नए सत्र के लिए आवेदन प्रक्रिया, शेड्यूल जारी
नवादा की घटना बिहार में ''डबल इंजन सरकार'' के जंगलराज का एक और प्रमाण है, खड़गे ने भाजपा और नीतीश पर साधा निशाना
मथुरा के पास कोयले से लदी मालगाड़ी के 26 डिब्बे पटरी से उतरे, रेल यातायात प्रभावित