लखीमपुर खीरी: गन्ने के खेत से अधखाया शव बरामद, जंगली जानवर के हमले की आशंका

शव मिलने से परिवार में मचा कोहराम, वन विभाग की टीम कर रही कांबिंग

लखीमपुर खीरी: गन्ने के खेत से अधखाया शव बरामद, जंगली जानवर के हमले की आशंका

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। थाना शारदानगर क्षेत्र में घास काटने गए एक युवक का अधखाया शव तीसरे दिन एक गन्ने के खेत से बरामद हुआ, जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। युवक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया है।

पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे परिवार के सदस्यों ने बताया कि 8 सितंबर को गांव भरतपुर निवासी पुतान अली (66) घर से घास काटने के लिए खेतों की तरफ गए थे, लेकिन वापस नहीं लौटे। परिवार वालों ने उनकी काफी खोजबीन की, पर उनका कोई पता नहीं चला। परिजन लगातार खेतों व अन्य स्थानों पर उनकी तलाश कर रहे थे। मंगलवार की दोपहर में गांव के पास ही एक गन्ने के खेत से पुतान का अधखाया शव बरामद हुआ। शव की स्थिति देखकर परिवार वालों के होश उड़ गए। सिर और गर्दन के पास का मांस गायब था। यह देखकर चीख-पुकार मच गई और सूचना पूरे क्षेत्र में फैल गई। आसपास के गांवों के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

ग्रामीणों का कहना है कि यह जंगली जानवर के हमले का परिणाम हो सकता है। घटना से ग्रामीणों में डर और दहशत का माहौल है। पुलिस और वन विभाग की टीम ने मौके का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जबकि वन विभाग की टीम ने आसपास के खेतों की कांबिंग शुरू कर दी। वन विभाग का कहना है कि किसी जंगली जानवर ने पुतान पर हमला कर उनकी जान ली है। हालांकि यह साफ नहीं हो सका है कि हमलावर बाघ था या कोई अन्य हिंसक वन्य जीव। ग्रामीणों ने बाघ होने की आशंका जताई है।

ताजा समाचार

बरेली:गाय खरीदने गए थे दोस्त लेकिन बन गया नदी में नहाने का प्लान, डूबा किशोर
Supreme Court ने बुलडोजर एक्शन पर लगाई रोक, UP समेत सभी राज्यों को दिया यह निर्देश
Auraiya: जायंट्स ग्रुप सहेली ने लगाया नि:शुल्क नेत्र परीक्षण शिविर, मरीजों की आंखों का चेकअप कर बांटी गई दवाइयां
रायबरेली: तुम परेशान न हो, मैं डीएम-एसपी को मैनेज कर लूंगा... निजी नर्सिंग होम के संचालक का आडियो वायरल, मचा हड़कंप
नए कोचिंग स्टाफ की शैली द्रविड़ की तुलना में अलग, लेकिन यह कोई समस्या नहीं...चेन्नई टेस्ट से पहले बोले रोहित शर्मा
'पैसे पूसे बारे सोचे दुनिया...', दिलजीत दोसांझ के कान्सर्ट से पहले बवाल, दिल्ली पुलिस ने दी चेतावनी