बदायूं: ट्रॉली को बचाने के चक्कर में खंती में घुसा ट्रैक्टर, बच्चे समेत दो की मौत

थाना अलापुर क्षेत्र के गांव उपरैला के पास मंगलवार सुबह हुआ हादसा

बदायूं: ट्रॉली को बचाने के चक्कर में खंती में घुसा ट्रैक्टर, बच्चे समेत दो की मौत

ककराला, अमृत विचार। रास्ते पर गाटर और बल्ली लदी ट्रॉली को बचाने के चक्कर में दूसरा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खंती में जा घुसा। ट्रैक्टर पर सवार बच्चे समेत दो की मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। ट्रैक्टर को सीधा कराकर युवक और बच्चे को बाहर निकाला। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। मौत के बाद दोनों परिवारों में कोहराम मचा है।

थाना अलापुर क्षेत्र के उपरैला निवासी अरविंद बिल्डिंग मैटेरियल का काम करते हैं। गांव के पास उनकी टाल है। गांव निवासी चरन सिंह (35) पुत्र ओमकार उनकी टाल पर काम करते थे। मंगलवार सुबह चरन सिंह ट्रैक्टर-ट्राली से बजरफुट डालने गांव गए थे। जहां अरविंद का चार साल का बेटा सिद्धार्थ भी साथ में टाल पर जाने की जिद करने लगा और ट्रैक्टर पर चरन सिंह की गोद में बैठ गया। कुछ दूर ही पहुंचे थे कि रास्ते में बल्लियां और गाटर लदी ट्रॉली खड़ी मिली। जिसे बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया। सुबह लगभग नौ बजे चरन सिंह ट्रैक्टर पर नियंत्रण खो बैठे और ट्रैक्टर खंती में जाकर पलट गया। चरन सिंह और सिद्धार्थ दब गए। हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। सिद्धार्थ की मौके पर मौत हो चुकी थी जबकि चरन सिंह गंभीर रूप से घायल थे। पुलिस दोनों को जिला अस्पताल लेकर गई। जहां चरन सिंह की भी मौत हो गई। परिजन चीत्कार करते हुए जिला अस्पताल पहुंचे। परिजनों ने बताया कि सिद्धार्थ तीन बहनों का अकेला भाई था। वह अक्सर वाहनों पर घूमने की जिद करता रहता था। वहीं चरन सिंह की तीन बेटी और एक बेटा है। उनकी मौत के बाद परिवार में रोजी रोटी का संकट हो गया है। हादसे वाली जगह पर अतिक्रमण की वजह से हादसा हुआ है। प्रभारी निरीक्षक धनंजय सिंह ने बताया कि हादसे में बच्चे समेत दो की मौत हुई थी। शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है।

ताजा समाचार

उन्नाव में पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर दी जान: कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, शव लटकता देख साथी के उडे़ होश
अजब-गजब: Kanpur में 65 साल के बुजुर्ग को 25 साल का नौजवान बनाने का दिया झांसा, शातिरों ने हड़पे 35 करोड़, जानिए पूरा मामला
नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या