दो दिवसीय प्रधानमंत्री खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ : सांसद लल्लू सिंह बोले, हर मैदान में युवा गोल्ड जीतने को तैयार

किया

 दो दिवसीय प्रधानमंत्री खेल प्रतियोगिता का  शुभारंभ : सांसद लल्लू सिंह बोले, हर मैदान में युवा गोल्ड जीतने को तैयार

टिकैतनगर, बाराबंकी: अमृत विचार। पूरेडलई ब्लॉक क्षेत्र के रानीमऊ तराई स्थित पायका मैदान में दो दिवसीय प्रधानमंत्री खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि व निवर्तमान सांसद लल्लू सिंह द्वारा माँ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। माँ सरस्वती की वंदना प्राथमिक विद्यालय निबहा की छात्रा आस्था, समीक्षा सिंह ने की। प्रतियोगिता में प्रतिभागियों से परिचय प्राप्त करते हुए मुख्य अतिथि लल्लू सिंह ने कहा कि खेल खेलना स्वस्थ्य के लिए अत्यंत आवश्यक व्यायाम है।

जिसके माध्यम से हमारा शरीर स्वस्थ होने के साथ-साथ नई उर्जा के सदैव तत्पर रहता है। यह युग युवाओं का युग है खेल का मैदान हो या राजनीतिक का अखाड़ा। युवा वर्ग हर मैदान में गोल्ड जीतने के लिए तैयार है और जीतकर अपने माता पिता समाज और देश का नाम रोशन कर रहा है। आयोजन समिति के अध्यक्ष व जिलाध्यक्ष ब्लाॅक प्रमुख संघ व ब्लाक प्रमुख पूरेडलई रत्नेश सिंह मिंटू ने कहा कि शरीर को हमेशा स्वस्थ रखना हमारा पहला कर्तव्य होता है।

जिसके लिए व्यायाम जरुरी होता है लेकिन खेल के माध्यम से हम शरीर को स्वस्थ भी रखते हैं और खेल के माध्यम से युवा प्रतियोगिता में विजई होकर अपने माता पिता का नाम भी उज्जवल करते हैं। कबड्डी प्रतियोगिता में चौदह व वॉलीबॉल प्रतियोगिता में सात एवं रस्साकसी में बारह टीमों ने प्रतिभाग किया। इस मौके पर नीरज सिंह, तेज नारायन, युगल किशोर,  कुलदीप सिंह, सूरज सिंह, सूर्यवीर सिंह, अमित, उमेश, धर्मराज, महेंद्र, सुनील, संस्कार, अंशुमान समेत सीएचसी के डॉक्टर व कर्मचारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- खेल मैदान बनने से युवाओं को मिलेगा बल : सप्तऋषि आश्रम के परिसर में संस्थान का प्रयास रहा सफल