जलभराव व जर्जर सड़कों की समस्या लेकर आंख पर काली पट्टी बांध किया प्रदर्शन

जलभराव व जर्जर सड़कों की समस्या लेकर आंख पर काली पट्टी बांध किया प्रदर्शन

सुलतानपुर, अमृत विचारः सोमवार को जयसिंहपुर तहसील क्षेत्र के बगिया चौराहे पर कटका क्लब सामाजिक संस्था और सत्य क्रांति पार्टी के संयुक्त तत्वावधान में अनोखा प्रदर्शन किया गया। प्रर्दशन करने वाले लोगों की मांग थी कि वर्षांे से बदहाल बगिया चौराहा बिरसिंहपुर मार्ग ठीक कराया जाय, अन्यथा की स्तिथि में बड़ा विरोध प्रदर्शन किया जायेगा। 

संस्था के अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने बताया कि जिस तरह जनप्रतिनिधियों व प्रशासन की आंख बंद है, उसे खोलने के लिए आंख पर काली पट्टी बांध प्रर्दशन किया गया। सत्य क्रांति पार्टी के मंडल अध्यक्ष आकाश सिंह ने बताया कि योगी सरकार का दावा है कि सड़कें गड्ढा मुक्त हो, लेकिन यह मार्ग सरकार का मुंह चिढ़ा रहे हैं। किसान नेता संदीप श्रीवास्तव ने कहा की जयसिंहपुर क्षेत्र अंतर्गत दलाईपुर ग्राम सभा में बीते आजादी से लेकर अभी तक रोड का निर्माण नहीं हुआ है ।

आम जनमानस को आवागमन में असुविधा होती है। प्रर्दशन कर रहे लोगों ने बताया कि अगर एक माह के अंदर  शासन प्रशासन के द्वारा सड़क निर्माण की कार्यवाही नहीं की गई तो आने वाले समय में बड़े आंदोलन करने को मजबूर होंगे। इस मौके पर अकील अहमद, कुलदीप वर्मा, जितेंद्र यादव, दीपक श्रीवास्तव हरी प्रधान आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-UP 69000 शिक्षक भर्ती मामला: हाईकोर्ट के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, सरकार को जारी किया नोटिस