टनकपुर: संदिग्ध हालात में मृत मिला छात्र, जताई हत्या की आशंका

टनकपुर: संदिग्ध हालात में मृत मिला छात्र, जताई हत्या की आशंका

टनकपुर, अमृत विचार। टनकपुर खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे एक छात्र के शव मिलने से सनसनी फैल गई। इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने पीएम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है। इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों ने इस घटना को हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से मामले की जांच किए जाने की मांग उठाई है।

टनकपुर खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग के बिचई गांव के पास रविवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले कुछ लोगों ने सड़क के किनारे शव पड़े होने की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस टीम घटनास्थल पहुंची। इस संबंध में पुलिस द्वारा गांव के लोगों से भी पूछताछ की गई। मृतक की पहचान 17 वर्षीय अमोश पुत्र जेम्स मैसी निवासी विष्णुपुरी कॉलोनी वार्ड नंबर 11 टनकपुर के रूप में हुई। मृत छात्र टनकपुर के एक विद्यालय में 11वीं कक्षा का छात्र था।

परिजनों का कहना है कि  शनिवार की शाम से अमोश घर से लापता था, इस संबंध में उन्होंने शनिवार रात करीब 11 बजे गुमशुदा की तहरीर कोतवाली में भी दी थी। परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है। मृतक के शरीर पर भी चोट के निशान थे।  सीओ शिवराज सिंह राणा ने बताया कि पुलिस द्वारा घटनास्थल के आसपास के लोगों और परिजनों से जानकारी ली गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच पड़ताल में जुटी हुई है।