गोंडा: मोबाइल दिलाने के बहाने दलित किशोरी से चलती कार में गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी आरिफ व रिजवान को पुलिस ने किया गिरफ्तार  संवाददाता गोंडा

गोंडा: मोबाइल दिलाने के बहाने दलित किशोरी से चलती कार में गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

गोंडा, अमृत विचार। माता पिता की गैरमौजूदगी में दो मुस्लिम युवकों ने एक दलित किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना डाला। पीड़िता को मोबाइल दिलाने का लालच दिखाकर युवक उसे अपने साथ कार पर बिठा ले गए और चलती कार में उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया। इसके बाद दोनों आरोपी उसे बाजार में छोड़कर फरार हो गए‌।

पीड़िता पैदल ही अपने घर पहुंची और दूसरे दिन जब उसके परिजन लौटे तो उन्हें घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर कोतवाली पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी‌। पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर दोनों आरोपियों आरिफ व रिजवान के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हे गिरफ्तार कर लिया है। एएसपी पूर्वी ने बताया कि पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है।

नगर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को दी गयी तहरीर में कहा कि वह अपने पति के साथ 7 सितंबर को मायके गयी थी। घर पर उसकी 17 वर्षीया बेटी अकेली थी। बेटी को अकेला देख आरिफ व रिजवान नाम के दो युवक उसे मोबाइल दिलाने के बहाने कार पर बिठा ले गए और उसके साथ चलती कार में बारी बारी से दुष्कर्म किया। इसके बाद दोनों आरोपी उसे बाजार में छोड़कर फरार हो गए‌।

पीड़िता पैदल ही किसी तरह अपने घर पहुंची दूसरे दिन जब वह अपने पति के साथ वापस लौटी तो बेटी ने उन्हे घटना की जानकारी दी‌। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दुष्कर्म समेत संगीन धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी मोहम्मद आरिफ निवासी पंतनगर फोरबिसगंज कोतवाली नगर व मोहम्मद रिजवान निवासी भगवतीगंज जनपद बलरामपुर को गिरफ्तार कर लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी मनोज कुमार रावत ने बताया कि पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है और आरोपियों के सैंपल भी लिए गए हैं। उन्हे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है‌। घटना में प्रयुक्त कार जिसे मोहम्मद आरिफ चलाता था उसे भी बरामद कर लिया गया है‌।

ये भी पढ़ें- कानपुर में कालिंदी एक्सप्रेस ट्रेन पलटाने की साजिश: रेलवे के अधिकारी ने दर्ज कराई FIR, आधा दर्जन से अधिक को पुलिस ने उठाया