साधु निकला शैतान ! अकेली महिला से आटा मांगने के बहाने लूट, कमरे में हाथ पैर बांधकर भागा...

महिला का पति घर आया तो पता चला, मुंह में ठूस दिया था कागज, नशीला पदार्थ सुंघाया

साधु निकला शैतान ! अकेली महिला से आटा मांगने के बहाने लूट, कमरे में हाथ पैर बांधकर भागा...

बरेली, अमृत विचार: साधु की शक्ल में शैतान आने के किस्से तो कई बार सुने होंगे, मगर ये अफसाना रविवार को उस वक्त हकीकत बन गया जब एक घर के अंदर साधु का वेष धारण कर एक लुटेरा पहुंच गया। आटा मांगने के बहाने घर के अंदर घुसा और नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला को बंधक बना लिया। गहनों से लेकर नकदी तक सबकुछ लूटकर फरार हो गया। घटना की चर्चा गांव में शुरू हुई तो ग्रामीण भी सकते में गए। गांव वाले यही कहते नजर आए कि अब तो किसी साधू पर भरोसा करने से पहले दस बार सोचना पड़ेगा।

पूरा मामला थाना सिरौली के गांव गुरबा का है, रविवार को सुबह लक्ष्मी देवी के पति सुनील मौर्य घर से बाहर गए थे। कुछ घंटे बाद लौटकर आए तो देखा कि घर का सामान बिखरा था। घर के बाहर आटा की कटोरी पड़ी थी और कमरे में उनकी पत्नी लक्ष्मी को हाथ पैर बांधकर डाला गया था और वो बेहोश थी। पहली बार को तो सुनील कुछ समझ नहीं पाए। होश में आने पर पत्नी सुनील को पूरा वाकया बताया। लक्ष्मी देवी के मुताबिक सुबह जब वो घर पर अकेली थी तो एक व्यक्ति साधु के वेश में पहुंचा और भिक्षा में आटा मांगा। महिला आटा लेकर आई तो अचनाक बाबा उसके ऊपर हमलावर हो गया और नशीला पदार्थ सुंघा दिया। महिला बेहोश कर आरोपी ने उसके हाथ पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और फिर पूरा घर खंगाला। महिला के पति सुनील मौर्य के मुताबिक करीब 12000 की नकदी, सोने की चेन, कान के कुंडल, हाथ की अंगूठी लूटकर ले गया। 

घटना के बाद गांव में फैली दहशत
उधर इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल हो गया। पुलिस को जानकारी लगी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। महिला के पति सुनील मौर्य ने बताया कि सूचना पर पुलिस पहुंची है, उनकी मांग है घटना की जांच होनी चाहिए। आज ये घटना उनके साथ हुई कल को किसी और के साथ भी हो सकती है। उन्होंने कुल एक लाख रुपये के लूट की बात कही है।

ताजा समाचार

Lucknow University: सुभाष हॉस्टल में छात्रों ने किया जमकर हंगामा, असिस्टेंट प्रवोस्ट पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो
कासगंज: बाइक पर तमंचा लहराते समय चली गोली...छह वर्षीय बच्ची के हाथ में लगी, अस्पताल में भर्ती, आरोपी पर FIR दर्ज
हल्द्वानी: अर्द्धनग्न युवक का रामपुर रोड पर हंगामा; राहगीरों पर बरसाए पत्थर, बमुश्किल आया काबू में
हल्द्वानी: मुकेश बोरा ने दिल्ली में डाला डेरा, मुश्किल में मददगार अधिकारी, रडार पर दुग्ध संघ और यूसीडीएफ के अधिकारी
संभल: पुलिस ने किया खुलासा: सगे भाइयों ने मामा संग मिलकर की थी छात्रा की हत्या, मां भी थी शामिल, जानिए पूरा मामला
मुरादाबाद: हैलो मैं कोतवाल बोल रहा हूं...4 घंटे हाउस अरेस्ट कर साइबर अपराधियों ने सुपरवाइजर से ठगे 2 लाख, जानिए पूरा मामला