प्रतापगढ़: एमएलसी और विधायक पहुंचे सीएचसी,चिकित्सक सहित 8 गैरहाजिर

प्रतापगढ़: एमएलसी और विधायक पहुंचे सीएचसी,चिकित्सक सहित 8 गैरहाजिर

परियावां, प्रतापगढ़, अमृत विचार। लगातार मिल रही शिकायतों के बाद अचानक सीएचसी पहुंचे जनप्रतिनिधियों के निरीक्षण में चिकित्सक सहित आठ लोग गैरहाजिर मिले। लापरवाही मिलने पर जनप्रतिनिधियों ने अफसरों को मामले से अवगत कराया और संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई की बात कही।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कालाकांकर का निरीक्षण करने के लिए शनिवार को अचानक  एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह गोपाल जी, बाबागंज विधायक विनोद सरोज व जिला सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष डॉ. केएन ओझा कालाकांकर  सीएचसी पहुंचे। अस्पताल पहुंचते हुए वहां आये मरीजों व तीमारदारों से बात किये। लोगों द्वारा यह बताया गया कि यहां डाक्टर भी नहीं हैं। इसके बाद एमएलसी व विधायक ने अस्पताल का निरीक्षण किया। निरीक्षण में चिकित्सक सहित आठ कर्मचारी अनुपस्थित मिले। बताया गया कि सीएचसी प्रभारी डा.मनोज वर्मा अवकाश पर हैं। एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह ने सीएमओ से फोन पर बात कर अस्पताल में गैरहाजिर मिले चिकित्सक व कर्मचारियों के बारे में बताया। कहा कि जनता के हित को देखते हुए इस तरह की लापरवाही उचित नहीं है। मामले में स्पष्टीकरण के साथ वेतन रोकने की बात भी कही।

सीएचसी कालाकांकर का निरीक्षण करने के बाद एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह ने मरीजो से अस्पताल से मिलने वाली सुविधा के बारे में जानकारी ली। मरीजों ने किसी भी परेशानी से मना किया। किशुनदास पुर गांव के राम बहादुर ने एमएलसी से बताया कि मेरा इलाज यहां नहीं हो पायेगा। मुझे हार्ट की समस्या है, इलाज के लिए पैसे नहीं है। एमएलसी ने कहा कि जहां भी इलाज कराना हो उस अस्पताल का एस्टीमेट बनवा लीजिए, भुगतान हम करवा देंगे।

यह भी पढ़ें: UP News: इस माह के अंत में हो सकती है विधानसभा उप चुनाव की घोषणा

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे