बदायूं: बाइक सवारों की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर बदमाशों ने की लूट

कोतवाली बिल्सी और थाना मूसाझाग क्षेत्र में शुक्रवार रात घटनाओं को दिया गया अंजाम

बदायूं: बाइक सवारों की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर बदमाशों ने की लूट

बदायूं, अमृत विचार। कोतवाली बिल्सी और थाना मूसाझाग क्षेत्र में बदमाशों ने बाइक सवारों की आंखों में लाल मिर्च का पाउडर डालकर दो बाइक, पर्स, मोबाइल की लूट कर ली। पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने एक मामले में लूट और दूसरे में चोरी की रिपोर्ट दर्ज की है। खुलासे के लिए एसएसपी ने टीमों का गठन किया है। पुलिस ने कुछ साक्ष्य जुटाए हैं।

बिल्सी कोतवाली क्षेत्र के गांव बैन निवासी लवकेश कुमार शहर के एक ड्राइविंग स्कूल में नौकरी करते हैं। उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात लगभग 10 बजे वह बाइक से अपने घर जा रहे थे। बिजनौर मार्ग पर गांव रमनगला और गढ़ौली के बीच दो बाइक पर तीन-तीन बदमाश आए। उन्होंने लवकेश कुमार से बाइक रोकने को कहा। बाइक न रोकने पर एक बदमाश ने चलती बाइक पर उनके पेट में घूंसा मारकर गिरा दिया। वह कुछ समझ पाते इससे पहले ही बदमाशों ने उनकी आंखें में मिर्च का पाउडर डाल दिया। हेलमेट पहने होने के बाद भी आंखों में मिर्च चली गई। बदमाश उनकी बाइक, मोबाइल और पर्स छीनकर भाग गए। लवकेश कुमार ने शोर मचाया। तकरीबन 200 मीटर पर पीआरबी खड़ी मिली। लवकेश कुमार की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास चेकिंग अभियान चलाया गया लेकिन बदमाशों का कहीं भी पता नहीं चल सका। बिल्सी इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। एसएसपी डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि कोतवाली बिल्सी क्षेत्र में लूट की सूचना मिली थी। जिसकी जांच शुरू कर दी गई है। खुलासे के लिए टीमों को लगाया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। दूसरी घटना की जानकारी की जा रही है।
 
दूसरा मामला थाना मूसाझाग क्षेत्र का है। थाना बिनावर क्षेत्र के गांव सुकटिया निवासी मुकेश कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि शुक्रवार रात उनके पिता राजवीर और उनके गांव निवासी सोमपाल यादव के साथ रिश्तेदारी थाना मूसाझाग क्षेत्र के गांव जगुआसई में आयोजित जागरण में शामिल होने के लिए बाइक से जा रहे थे। रात लगभग साढ़े आठ बजे गांव मुड़सेना के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनकी बाइक रुकवा ली। बदमाशों ने राजवीर और सोमपाल यादव की आंखों पर लाल मिर्च फेंक दी। जान से मारने की धमकी दी और उनकी बाइक लूटकर भाग गए। बदमाशों के जाने पर पीड़ित चिल्लाए तो खेतों पर मौजूद ग्रामीण पहुंचे। पुलिस से शिकायत की तो चोरी में रिपोर्ट दर्ज की है।

ताजा समाचार

केजरीवाल ने नयी राजनीतिक रणनीति के तहत मोदी पर साधा निशाना, आरएसएस प्रमुख से पूछे पांच सवाल
मुरादाबाद : अगवानपुर की झाड़ियों में मिला अज्ञात व्यक्ति का अधजला शव, ठिकाने लगाने का प्रयास...पुलिस जांच में जुटी
अपराधी की जगह थाना नहीं जेलखाना है, सांसद अवधेश प्रसाद का आरोप- दलित की मौत का जिम्मेदार थाना प्रभारी है
मुरादाबाद DIG का बनाया फर्जी फेसबुक अकाउंट, फोटो भी लगा दी...मुकदमा दर्ज
Kanpur: बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला बोले-अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का स्तर काफी ऊंचा, ग्रीनपार्क में उतनी सुविधाएं नहीं
Auraiya News: दिनदहाड़े बदमाशों ने तमंचा लगाकर दंपति के साथ की लूट...इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस