हल्द्वानी: सम्मोहन गिरोह फरार, 11वें दिन किया एक और शिकार

हल्द्वानी: सम्मोहन गिरोह फरार, 11वें दिन किया एक और शिकार

हल्द्वानी, अमृत विचार। महिला पुलिस कर्मी से लाखों के जेवर लेकर फरार सम्मोहन गिरोह पुलिस की पहुंच से दूर है। पहली घटना के 11 दिन बाद इस गिरोह ने महिला प्रोफेसर को लूटने की नाकाम कोशिश की। जिसके बाद पुलिस फिर सक्रिय हो गई है। 

पीलीकोठी मुखानी निवासी डॉ. गीता पंत ने महिला डिग्री कॉलेज में प्रोफेसर हैं। डॉ.गीता के मुताबिक शुक्रवार को वह बसंत बिहार मुखानी स्थित अपने मायके जा रही थीं। वह मुखानी चौराहा के पास स्थित एक निजी अस्पताल के पहुंची तभी एक नाबालिग उनसे रुद्रपुर का रास्ता पूछने पहुंच गया।

दोनों अभी बात कर रहे थे कि तभी एक महिला-पुरुष और पहुंच गए। पुरुष ने अपनी जेब से 100 का नोट निकाल कर उनके चेहरे पर घुमाया और सम्मोहित कर दिया। इसके बाद गीता सम्मोहन गिरोह के कहने पर क्रियाशाला रोड की चल दीं। उन्हें कुछ पल बाद ही एहसास हो गया कि आरोपी ठग हैं। वह आनन-फानन में वापस मुड़ीं और घर की ओर चल दीं। जिसके बाद आरोपी भी मौके से फरार हो गए।

जिसके बाद उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पता लगा कि यह वही गैंग है, जिसने 11 दिन पहले बिठौरिया नंबर एक निवासी आनंदी सती को एसडीएम कोर्ट के सामने सम्मोहित कर करीब साढ़े पांच लाख रुपये के जेवर लूट लिए थे। सीओ सिटी नितिन लोहनी ने बताया कि पुलिस टीम को गिरोह के पीछे लगा दिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें