कासगंज: मैनपुरी के अधेड़ का शव पेड़ से लटकता मिला, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बेटी की ससुराल जाने की बात कहकर घर से निकला था अधेड़ व्यक्ति

कासगंज: मैनपुरी के अधेड़ का शव पेड़ से लटकता मिला, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

सोरों, अमृत विचार। सोरों कोतवाली क्षेत्र के नगरियां स्थित बेटी की ससुराल में अधेड़ व्यक्ति का शव पेड़ पर गमछे के फंदे से लटका हुआ मिला है। बीते दिन शुक्रवार की दोपहर बाद बेटी की ससुराल की कहकर मैनपुरी स्थित घर से निकले थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम की मदद से साक्ष्यों को एकत्रित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

मैनपुरी जनपद के थाना अलीपुर के गांव बामनपुर निवासी लोकेंद्र पुत्र मुंशीलाल का शव बकेना के पेड़ पर गमछे के फंदे से लटका हुआ मिला था। जानकारी पर पहुंची मृतक की बेटी सोनम पत्नी संदीप ने घटना की जानकारी मायके पक्ष के लोगों को दी। सूचना मिलते ही मायके पक्ष के साथ सोरों कोतवाली इंस्पेक्टर भोजराज अवस्थी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटना के बारे में परिजनो से पूछताछ की और फोरेंसिक टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्यों को एकत्रित किया, फोटो ग्राफी की। शव  को पेड से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इंस्पेक्टर भोजराज अवस्थी ने बताया परिजनों को हत्या की आशंका है। उनके अनुरोध पर शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट एवं तहरीर  के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

कुरावली जाने का कहकर निकले थे लोकेंद्र 
मैनुपरी के गांव बामनवास निवासी लोकेंद्र के परिजनों के मुताबिक वह शुक्रवार की दोपहर के तीन बजे कुरावली बाजार जाने की कहकर घर से निकले थे। सुबह बेटी सोनम के द्वारा सूचना मिली कि लोकेंद्र का शव मानपुर नगरियां स्थित एक खेत में खड़े बकेना के पेड पर लटका हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही परिजन मानपुर नगरियां आ गए। जहां उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

ताजा समाचार

Balrampur: ईद मिलादुन्नबी के जुलूस में लगे देश विरोधी नारे,माहौल हुआ खराब, वीडियो रिकार्डिंग की जांच में जुटी पुलिस
जौनपुर: प्रतियोगिताओं से बच्चों का होता है रचनात्मक विकास-एसपी सिटी
शाहजहांपुर: बारावफात जुलूस के दौरान करंट से एक की मौत, चार झुलसे, पुलिसकर्मियों पर गुस्साए एसपी, कहा- यह कैसे की जा रही ड्यूटी?
बरेली : डीजल चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्य मुठभेड़ में गिरफ्तार
लखीमपुर खीरी: मूड़ा अस्सी व जवाहर में मिली बाघ की लोकेशन, ट्रैंक्यूलाइज के लिए पिंजरा लगाकर बनाई गई अस्थाई मचान
कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर चुनाव के लिए घोषणा पत्र किया जारी, जानिए क्या किए वादे?