खबर का असर : जिले में चलाया जाएगा 17 सितम्बर तक विशेष अभियान

खबर का असर : जिले में चलाया जाएगा 17 सितम्बर तक विशेष अभियान

बाराबंकी, अमृत विचार । यातायात निदेशक के निर्देश पर 3 सितंबर से शुरू होकर 17 सितंबर तक चलाया जाने वाला विशेष जांच अभियान की शुरूआत बुधवार से हुई। यातायात विभाग की ओर से बुधवार को कुल 26 चालान किए गए।

अमृत विचार ने निदेशक यातायात के निर्देश का हवाला देते हुए समाचार प्रमुखता से प्रकाशित किया था, जिसके तहत 3 सितंबर से 17 सितंबर तक जिले में शहरी क्षेत्र, स्टेट हाईवे व एक्सप्रेस वे पर विशेष अभियान चलाए जाने के लिए पत्राचार किया गया था। इस अभियान के दौरान खासकर शराब पीकर वाहन चलाने वालों व तेज गति के वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की जानी थी। मंगलवार को पूरा दिन व शाम बीत गई पर यह अभियान अमल में नहीं आ सका। विभाग अन्य कार्याें में व्यस्त रहा। बुधवार को क्षेत्राधिकारी नगर व यातायात के निर्देशन में शहर में कई जगहों पर अभियान चलाया गया। इस दौरान कुल 26 वाहनों का चालान किया गया। इनमें ड्रंकेन चालान दो जबकि ओवरस्पीड में एक का चालान किया गया। 

जाम से निजात दिलाने की कवायद

शहर के डीएम आवास से लेकर पटेल तिराहा तक हाईवे को जाम से निजात दिलाने की कवायद यातायात पुलिस ने शुरू की है। यातायात पुलिस ने नो पार्किंग में खड़े दोपहिया और चौपहिया वाहनों को पहले तो हटाए जाने की चेतावनी दी। इसके बाद दोपहिया वाहनों को ई रिक्शा पर लादकर पार्किंग में खड़ा करवाना शुरू कर दिया। इस दौरान टीएसआई रामयतन यादव ने अपनी टीम के साथ सड़क के किनारे नो पार्किंग में खड़े वाहनों को हटाने की अपील की।

यह भी पढ़ें- कानपुर की मॉडल के बाद पारा में दुष्कर्म पीड़िता पर हमला : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर लहुलूहान हालत में मिली युवती

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया