Jalaun: सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर ऑटो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया, छह गंभीर समेत सात घायल

Jalaun:  सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर ऑटो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया, छह गंभीर समेत सात घायल

जालौन, अमृत विचार। सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में बंगरा रोड पर तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। टक्कर लगने के कारण ऑटो में सवार सात लोग घायल हो गए। जिनमें से छह लोगों की स्थिति गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया। 
 
मध्यप्रदेश के जनपद भिंड के मछंड निवासी सात लोग मंगलवार की सुबह ट्रेन से गाजीपुर से घर के लिए आए थे। सुबह उरई रेलवे स्टेशन पर उतरकर उन्होंने घर जल्दी पहुंचने के लिए एक ऑटो बुक कर लिया और सभी लोग ऑटो में सवार होकर मछंड के लिए चल दिए। 
 
जालौन से निकलकर उनका ऑटो बंगरा रोड पर सुढ़ार सालाबाद के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक को ऑटो चालक ने बचाने का प्रयास किया। बाइक को बचाने के चक्कर में ऑटो चालक नियंत्रण खो बैठा और ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराया। 
 
हादसे में जहां ऑटो क्षतिग्रस्त हो गया तो वहीं ऑटो में सवार जगदीश (45) पुत्र गंगादीन, बड़े भाई लालजी (48), भाभी सुनीता (46) पत्नी लालजी, सोनम (20) पत्नी भानु प्रताप, छोटू (16) पुत्र जगदीश, भानू (22) पुत्र लालजी निवासीगण ग्राम मछंड जनपद भिण्ड मध्य प्रदेश व ऑटो चालक कमलेश (36) पुत्र पन्नालाल निवासी बघौरा उरई घायल हो गए। 
 
घटना की सूचना मिलते ही छिरिया मलकपुरा चौकी प्रभारी राजकुमार पांडेय टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और एंबुलेंस की मदद से उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे