अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में स्टाफ नर्स से भिड़ा युवक :  नशे में धुत हो काटा हंगामा, स्टाफ ने पीटा, पहुंची पुलिस

अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में स्टाफ नर्स से भिड़ा युवक :  नशे में धुत हो काटा हंगामा, स्टाफ ने पीटा, पहुंची पुलिस

अयोध्या, अमृत विचार। जिला अस्पताल का विवाद से पीछा नहीं छूट रहा। अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में रविवार की रात बवाल हो गया। विवाद के बाद अस्पताल स्टाफ ने एक मरीज के तीमारदार की पिटाई की। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक का मेडिकल कराया। स्टाफ नर्स की शिकायत पर पुलिस ने नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।   

बताया गया कि इनायतनगर थाना क्षेत्र के गाँव कालीदीन का पुरवा निवासी युवक अर्जुन यादव रविवार को रात लगभग 9.40 बजे अपनी बहन मंजीत कुमारी यादव निवासी आस्तीकन थाना इनायतनगर को लेकर जिला अस्पताल आया। विवाहिता को कमजोरी और बुखार होने के चलते इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ आशीष पाठक ने परीक्षण के बाद भर्ती कर लिया। भर्ती का पर्चा बनने के बाद उसे इमरजेंसी वार्ड के 10 नंबर बेड पर भेज दिया गया।

वार्ड में स्टाफ नर्स की ओर से उपचार शुरू करने में देरी को लेकर उसका भाई बिगड़ गया और स्टाफ नर्स से उलझ गया। इसके बाद गाली-गलौच व हंगामा हुआ तो अन्य स्टाफ और तीमारदार एकत्र हो गए तथा युवक की पिटाई की। वहीं ईएमओ की सूचना पर रिकाबगंज चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को दी गई शिकायत में कोतवाली के ही गाँधी नगर निवासी स्टाफ नर्स का कहना है कि वह रात 8 से सुबह 8 बजे तक उसकी ड्यूटी थी। 

रात 10 बजे तीन मरीज आए थे, वह एक-एक को देख रही थी, इसी दौरान शराब के नशे में धुत अर्जुन यादव ने अभद्रता शुरू कर दी। साथी स्टाफ नर्स कुसुम चौधरी व वार्ड ब्वाय साहिल से उलझ गया तथा अपनी बहन का ठीक से इलाज न करने का आरोप लगाने लगा। मैनें उसे समझाया कि बेहतर ढंग से इलाज किया जा रहा है और मरीज मंजीत को आइवी फ्लूइड लगाने लगी। नाराज अर्जुन यादव ने गाली-गलौज किया और जान से मार डालने की धमकी दी।  नगर कोतवाल अश्विनी कुमार पांडेय ने बताया कि स्टाफ नर्स की शिकायत पर तीमारदार के खिलाफ गाली-गलौज व धमकी की रिपोेर्ट दर्ज की गई है। युवक का अल्कोहल परीक्षण कराया गया है। अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- बाराबंकी : तस्करी कर बटोरी गई 12 करोड़ की चल-अचल सम्पत्ति होगी कुर्क