बोमन ईरानी की निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'द मेहता बॉयज' शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी 

बोमन ईरानी की निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'द मेहता बॉयज' शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता बोमन ईरानी की बहुचर्चित निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'द मेहता बॉयज' 15वें वार्षिक शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल (सीएसएएफएफ) में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दिखाई जाएगी। बोमन ईरानी, ​​अविनाश तिवारी और श्रेया चौधरी अभिनीत 'द मेहता बॉयज' को इस साल दक्षिण एशियाई सिनेमा के शोकेस के तहत प्रतिष्ठित फेस्टिवल में प्रदर्शित करने के लिए चुना गया है। 

बोमन ईरानी ने कहा, "मैंने जीवन में केवल एक ही काम किया, वह था शादी करना...और बच्चे पैदा करना। बाकी सब अपने आप में समय लेने वाला था। मेरे निर्देशन में बनी पहली फिल्म "द मेहता बॉयज़" को बनने में न केवल समय लगा, बल्कि शायद उससे भी अधिक समय लगा। इस फिल्म को बनने में भले ही सालों लग गए हों, लेकिन इसने मेरे दिल को खुशी और प्रत्याशा से भर दिया है। बोमन ईरानी ने कहा, विश्व प्रीमियर! शिकागो में! मेरा परिवार, मेरे कलाकार, मेरे निर्माता और मेरे दोस्त मेरी शादी, मेरे बच्चों के जन्म, मंच पर मेरी पहली उपस्थिति, मेरी पहली फिल्म, मेरे पहले पुरस्कार, मेरे पहले ऑटोग्राफ, मेरे पहले... के बाद सबसे बड़ी रात के लिए मेरा हाथ थामने के लिए वहाँ मौजूद होंगे। मैं और भी बहुत कुछ कह सकता हूँ...जिससे मुझे यह एहसास होता है कि मुझे खुशी है कि इसमें इतना समय लगा। यदि आपने यह पढ़ा है अब तक, मेरे बचपन जैसी खुशी को सहने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

 द मेहता बॉयज़ को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा। कहानी एक पिता और बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक-दूसरे से झगड़ते हैं और उन्हें 48 घंटे एक साथ बिताने के लिए मजबूर होना पड़ता है। अपने दिलचस्प आधार के साथ, द मेहता बॉयज़ एक भावनात्मक और मनोरंजक कहानी पेश करने का वादा करता है जो पारिवारिक गतिशीलता की जटिलताओं का पता लगाता है। फिल्म को बोमन ईरानी और ऑस्कर विजेता लेखक एलेक्स डिनेलारिस ने मिलकर लिखा है और इसका निर्माण ईरानी मूवीटोन और चॉकबोर्ड एंटरटेनमेंट ने किया है।

ये भी पढे़ं : कैमरे का सामना करने के लिए बेहद उत्साहित हैं सोनम कपूर, जानिए क्या बोलीं?

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे