संभल: डीडीए के रिटायर्ड इंजीनियर की हत्या, दूसरी पत्नी पर आरोप, जानें पूरा मामला

बेटे ने रिटायर्ड इंजीनियर की दूसरी पत्नी और एक अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

संभल: डीडीए के रिटायर्ड इंजीनियर की हत्या, दूसरी पत्नी पर आरोप, जानें पूरा मामला

संभल/गुन्नौर, अमृत विचार। संभल जिले के गुन्नौर में घर में सो रहे डीडीए के रिटायर्ड इंजीनियर के सिर पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी गई। शक की सुईं मृतक की दूसरी पत्नी पर है। मृतक के पुत्र ने सौतेली मां और एक अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मृतक की दूसरी पत्नी के साथ ही दो युवकों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी है।

नगर के मुहल्ला मासूम अली निवासी शकील अहमद (73 वर्ष) पुत्र अब्दुल कबी दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) में सिविल इंजीनियर थे। सेवानिवृत्त होने के बाद करीब छह- सात साल पहले कस्बा के मुहल्ला मासूम अली स्थित अपने पैतृक मकान में आकर रह रहे थे। उनकी पहली पत्नी निहत आरा पति से अलगाव के बाद बेटा खुर्रम के साथ नोएडा के जेपी विश टाउन में रहती है। बेटी दीवा भी शादीशुदा है।

बताया जाता है कि पहली पत्नी से अलगाव के बाद शकील अहमद ने दिल्ली में उनकी घरेलू नौकरानी रही युवती अमन उर्फ रजिया (28 वर्ष) से निकाह कर लिया और गुन्नौर के अपने पैतृक मकान में आकर रहने लगे। बुधवार को रात शकील अहमद की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई। हालांकि, रजिया उर्फ अमन का कहना रहा कि बुधवार रात को वह कस्बे में चल रहे मेले (नुमाइश) देखने गई थी और शकील अहमद घर पर अकेले थे।

रात करीब 11.30 बजे जब वह घर वापस लौटी तो दरवाजा भिड़ा था और अंदर बरामदे में शकील अहमद का रक्तरंजित शव पड़ा था। रात में ही पुलिस को सूचना दी गई। रिटायर्ड इंजीनियर की हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने मौका ए वारदात का मुआयना किया। फॉरेंसिक टीम ने भी सबूत जुटाए। कार्यवाहक कोतवाल विनीत कुमार ने बताया कि शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। मृतक के पुत्र खुर्रम ने सौतेली मां अमन उर्फ रजिया और एक अज्ञात पर पिता की हत्या का शक जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने रजिया और नगर के दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

दूसरी पत्नी के मोबाइल में छिपा हो सकता है हत्या का राज

गुन्नौर अमृत विचार : डीडीए के रिटायर्ड इंजीनियर की धारदार हथियार से हत्या का राज बतौर पत्नी साथ रहने वाली युवती रजिया के मोबाइल में छिपा हो सकता है। बताया गया है कि हत्या का राज जानने में जुटी पुलिस ने पूछताछ के दौरान रजिया के मोबाइल को खंगालने की कोशिश की लेकिन रजिया अपने मोबाइल का पैटर्न लॉक नहीं बता रही है।

बताया गया है कि रजिया और शकील की उम्र में दोगुने से भी ज्यादा अंतर है। उसने दिल्ली में शकील के घर घरेलू सहायिका के तौर पर नौकरी की और लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी। शकील का पहली पत्नी से अलगाव होने के बाद दोनों ने निकाह कर लिया। 

यह भी पढ़ें- लखनऊ : खतरे में है कानून के रक्षकों की जान, जर्जर थाना भवनों के बीच गुजर रही रात

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें