संभल : बिजली गिरने से एआरटीओ दफ्तर के उपकरण फुंके, काम ठप

--कार्यालय पर लगे बीएसएनएल के टावर गिरी बिजली, लिंटर का प्लास्टर भी टूटा, कार्यालय के कई कम्प्यूटर, प्रिंटर हो गए खराब, सरवर में भी आई दिक्कत

संभल : बिजली गिरने से एआरटीओ दफ्तर के उपकरण फुंके, काम ठप

 संभल, अमृत विचार : बारिश के दौरान बुधवार को देर रात पुरानी तहसील परिसर में संचालित एआरटीओ कार्यालय के टावर पर  बिजली गिर गई। जिससे बीएसएनएल के टावर का फाउंडेशन क्षतिग्रस्त हुआ , लिंटर का प्लास्टर भी टूट गया। उपकरण खराब होने के साथ ही सरवर में भी दिक्कत आ गई। जिस कारण कार्यालय का कामकाज ठप हो गया और आवेदक भटकते रहे।

बुधवार को देर रात तेज बारिश के साथ ही एआरटीओ कार्यालय के बीएसएनएल टावर पर  बिजली गिरी। गुरुवार को सुबह जब कार्यालय खुला तो पता चला कि आधा दर्जन कम्प्यूटर, प्रिंटर खराब हो गए और सरवर में भी खराबी आई है।  एआरटीओ कक्ष में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीबीआर भी प्रभावित हुई।

बीएसएनएल के टावर का फाउंडेशन भी क्षतिग्रस्त हुआ। एआरटीओ प्रशासन डॉ. प्रवेश कुमार सरोज ने भी मौके पर निरीक्षण किया। सिस्टम, सरवर के खराब होने के चलते कार्यालय में कामकाज प्रभावित हुआ। जिस कारण लाइसेंस और वाहनों से संबंधित कार्यों के लिए आए लोग भटकते रहे। एआरटीओ प्रशासन ने कहा कि सिस्टम को सही कराने के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें-  लखनऊ : खतरे में है कानून के रक्षकों की जान, जर्जर थाना भवनों के बीच गुजर रही रात

 

ताजा समाचार

लखनऊः प्री-प्राइमरी स्कूलों में होगा खेल-खेल में पढ़ाई का इंतजाम, प्रदेश सरकार ने आठ करोड़ किए आवंटित, तैयार होंगे लर्निंग कार्नर
हल्द्वानी: वैगनआर खाई में गिरी तीन की मौत, लमगड़ा के पास हुआ हादसा
मुरादाबाद : 20 दिन तक मेवा नवादा रेलवे स्टेशन पर नहीं रुकेंगी दो पैसेंजर ट्रेन, जानिए वजह 
Kanpur Train Incident: बयान के लिए तलब किए गए लोको पायलट समेत तीन लोग...कालिंदी एक्सप्रेस को पलटाने का मामला
Kanpur: बिल्डिंग पर झुक गए एचटी लाइन के पोल में चिपकी वृद्धा...मौत, गणेश प्रतिमा विसर्जन को देखने के लिए खड़ी थी
Unnao Crime: चेन स्नैचिंग करते हुए युवक को भीड़ ने पकड़ कर की पिटाई...घटना का VIDEO सोशल मीडिया में वायरल