लखीमपुर खीरी: तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल समेत छात्र को 100 मीटर दूर तक घसीटा, मौत  

स्कूल जा रहा था छात्र, संसारपुर चौकी क्षेत्र में हुआ हादसा 

लखीमपुर खीरी: तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल समेत छात्र को 100 मीटर दूर तक घसीटा, मौत  

संसारपुर/लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। कस्बे के धन्जू पेट्रोल पंप के निकट तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार छात्र को जोरदार टक्कर मार दी। छात्र साइकिल सहित ट्रक के नीचे फंसकर 100 मीटर से अधिक दूर तक घिसटता चला गया, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। परिवार वाले उसे गंभीर हालत में  जिला अस्पताल ले गए, जहां से लखनऊ रेफर किया गया। परिजन उसे लखनऊ लेकर जा रहे थे कि रास्ते में छात्र ने दम तोड़ दिया। 

थाना मैलानी की संसारपुर चौकी क्षेत्र के ग्राम अंगदपुर निवासी अच्छन खां का पुत्र जैश खां (13) गुरुवार की सुबह साइकिल से संसारपुर कस्बे के राजेंद्र मेमोरियल स्कूल में पढ़ने जा रहा था। सुबह 7.30 बजे वह जैसे ही वह धन्जू पेट्रोल पंप के निकट पहुंचा। तभी खुटार की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने छात्र को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे छात्र साइकिल सहित ट्रक के नीचे फंसकर 100 मीटर से अधिक दूर तक तक घिसटता चला गया। 

मौके पर मौजूद ग्रामीण एवं राहगीरों ने ट्रक चालक, परिचालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। गंभीर घायल छात्र को ट्रक के नीचे से निकाल कर स्कूल वाहन से सीएचसी गोला भेजा गया, जहां से गंभीर हालत में छात्र को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में कुछ देर चले इलाज के बाद उसे लखनऊ रेफर किया गया। परिजन उसे लखनऊ लेकर जा रहे थे कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही गांव में सन्नाटा पसर गया। पुत्र की मौत से परिजनों का रो रोकर हाल बेहाल है। सीओ गोला अजेंद्र यादव, थाना प्रभारी मैलानी राजेश सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत कर ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: शर्मनाक वीडियो...होमगार्ड ने महिला से की हाथापाई, बच्चा तक सड़क पर गिरा