पत्नी की हत्या कर इलेक्ट्रिक कटर से शरीर के अंगों को काटा: हत्यारोपी पति ने फेंके तीन स्थानों पर कई टुकड़े

पत्नी की हत्या कर इलेक्ट्रिक कटर से शरीर के अंगों को काटा: हत्यारोपी पति ने फेंके तीन स्थानों पर कई टुकड़े

बलरामपुर अमृत विचार। करीब 21 दिन पूर्व देहात कोतवाली क्षेत्र के कमरिहवा गांव के निकट सड़क के किनारे दो बोरियों में मिले लाश के टुकड़ों की घटना का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। घटना में पति ने ही पत्नी की हत्या कर लाश के कई टुकड़े किए थे। और सच मिटाने के लिए इन टुकड़ों को अलग-अलग स्थान पर फेंका था ।बुधवार को एसपी विकास कुमार ने बताया की गत 6अगस्त को कोतवाली देहात अंतर्गत कमरिहवा गांव के निकट सड़क के किनारे दो बोरियों में महिला के शरीर के अंग बरामद किए गए थे ।

मामले का खुलासा करने के लिए देहात कोतवाली तथा स्वाट सहित अन्य टीमों को लगाया गया था ।इन टीमों ने आसपास के जिलों की करीब 500 गुमशुदा महिलाओं की डिटेल खंगाली। घटनास्थल के  आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा की फोटो के आधार पर एक संदिग्ध बाईक को ट्रेस किया गया। इस बाइक की छानबीन करने के बाद पता चला कि यह बाइक गोंडा नगर स्थित मोहल्ला बड़ागांव के किसी व्यक्ति की है। घटना की कड़ी को जोड़ते हुए बड़गांव निवासी किराना व्यवसायी शंकर दयाल गुप्ता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई। क

ड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी टूट गया उसने बताया की बार-बार विवाद वह पैसों की डिमांड करने पर उसने अपनी पत्नी की हत्या बांके से की थी। हत्या के बाद साक्ष्य छिपाने के लिए हॉलीवुड की पिक्चर से आइडिया लेकर उसने शव को इलेक्ट्रिक कटर  व आरी आदि से कई टुकड़ों में काटा था। उसने शव को तीन बार में अलग-अलग स्थान पर फेंका। सर हथेली व अन्य पार्ट्स दो बार में अयोध्या के निकट सरयू नदी में तथा शरीर के बीच का अंग बलरामपुर देहात क्षेत्र के कमरिहवा गांव के पास फेंका था। आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है ।घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को ₹25000 का नगद पुरस्कार दिया गया है ।बड़ा पुरस्कार देने के लिए एसपी ने उच्च अधिकारियों को भी पत्र लिखा है।

यह भी पढ़ें- बाराबंकी पुलिस की कार्रवाई : धोखाधड़ी जालसाजी गिरोह सरगना सदस्य की डेढ़ करोड़ से अधिक की सम्पत्ति कुर्क