Fatehpur News: सपा नेता के मानकविहीन निर्माणाधीन मॉल पर चला बुलडोजर...प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करने में चर्चां में आए

Fatehpur News: सपा नेता के मानकविहीन निर्माणाधीन मॉल पर चला बुलडोजर...प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करने में चर्चां में आए

फतेहपुर, अमृत विचार। शहर के बाकरगंज चमड़ा मंडी स्थित निर्माणाधीन शॉपिंग मॉल पर मंगलवार सुबह करीब आठ बजे बुलडोजर पहुंचा। पहले से पुलिस फोर्स और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे। निर्माणाधीन शॉपिंग मॉल का मामला करीब चार साल पहले गैंगस्टर के तहत सपा नेता हाजी रजा पर कार्रवाई किए जाने के दौरान सामने आया था।

तत्कालीन भाजपा विधायक विक्रम सिंह की ओर से शिकायत की गई थी। मॉल का आंशिक हिस्सा सुरक्षित जमीन पर बना है। इसके अलावा मानकों को ताक पर रखकर निर्माण किया गया है। हालांकि उस समय मॉल पर कोई कार्रवाई नहीं हो सकी थी। जांच प्रशासन कर रहा था। इधर, दो माह पहले हाजी रजा ने प्रधानमंत्री पर टिप्पणी की। 

Bulldozer Farrukhabad 1

इसके बाद से मामला फिर गरमाया है। जिले के कई नेताओं ने हाजी रजा और उसके साथियों की अवैध संपत्तियों पर कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री से शिकायत की थी। इसके बाद बुलडोजर की कार्रवाई मानी जा रही है। हालांकि बिल्डिंग रजा के परिवार के सदस्यों व करीबी पार्टनर के नाम होना बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Avanish Dixit: कानपुर में एक हजार करोड़ की जमीन कब्जे का मामला...फरार आरोपियों पर इनाम राशि बढ़ी, जानिए- कितनी हुई बढ़ोतरी

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे