बहराइच: ग्रामीण और परिवार के लोगों पर हमला कर किया लहूलुहान, भाजपा मंडल अध्यक्ष समेत 13 लोगों पर केस दर्ज

जमीन कब्जे को लेकर वारदात को दिया अंजाम

बहराइच: ग्रामीण और परिवार के लोगों पर हमला कर किया लहूलुहान, भाजपा मंडल अध्यक्ष समेत 13 लोगों पर केस दर्ज

बहराइच, अमृत विचार। जिले के भौखारा गांव में जमीन पर कब्जे को लेकर भाजपा मंडल समेत अन्य एक परिवार पर हमला कर लहूलुहान कर दिया। इससे नाराज गांव के लोगों ने नानपारा बहराइच मार्ग जाम कर पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया। पुलिस ने भाजपा मंडल अध्यक्ष समेत 13 लोगों पर केस दर्ज कर घायलों को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

मटेरा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भौखारा निवासी राज किशोर त्रिपाठी और भाजपा मंडल अध्यक्ष मटेरा कुश शुक्ला के बीच जमीनी विवाद चल रहा है। थाने में तहरीर देकर राज किशोर का कहना है कि जमीन पर कब्जे को लेकर भाजपा मंडल अध्यक्ष समेत डेढ़ दर्जन की संख्या में सोमवार सुबह लोग पहुंचे। सभी ने राज किशोर समेत अन्य पर घर में घुसकर धारदार हथियार और लाठी डंडे से हमला कर दिया। घर में सामान को फेंकते हुए तोड़फोड़ की। इससे गांव के लोग नाराज हो गए। सभी ने पुलिस पर सह देने का आरोप लगाते हुए नानपारा बहराइच मार्ग जाम कर दिया। 

इसके बाद पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। सड़क जाम और प्रदर्शन की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाया। लेकिन सभी केस दर्ज करने की मांग पर अड़ गए। जिस पर पुलिस ने केस दर्ज करने का आश्वासन देकर प्रदर्शन खत्म करवाया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे। पुलिस राज किशोर की तहरीर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष कुश शुक्ला, लव शुक्ला, अनूप शुक्ला और 10 अज्ञात समेत 13 लोगों पर घर में घुसकर हमला करने व धमकी देने समेत चार धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- बहराइच: शॉर्ट सर्किट से मकान में लगी आग, हजारों का नुकसान