वीडियो वायरल : मानसिक रूप से परेशान महिला ने दो साल की बच्ची को छत से फेंका

वीडियो सामने आने पर मोहनलालगंज पुलिस ने महिला पर दर्ज की एफआईआर

वीडियो वायरल : मानसिक रूप से परेशान महिला ने दो साल की बच्ची को छत से फेंका

अमृत विचार, लखनऊ। मोहनलालगंज कोतवाली अंतर्गत बगहनखेड़ा गांव में मानसिक रुप से परेशान महिला ने अपनी दो साल की बच्ची को छत से फेंक दिया। नीचे गिरने से बच्ची को गहरी चोट आई है। अस्पताल में वह गंभीर हालत में भर्ती है। जहां, उसका इलाज चल रहा है। हालांकि, महिला की करतूत घटनास्थल के समीप लगे एक सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। जिसका वीडियो क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

 दरअसल, सोमवार सुबह से सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि एक महिला अपनी बच्ची को छत से नीचे लटका रही है। इस दौरान महिला ने बच्ची को सिर के बल छत से गिरा दिया। प्रथम दृष्या में महिला ने बच्ची को जान से मारने की नीयत से छत से गिराया है। हालांकि, वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि अमृत विचार नहीं करता है।

प्रभारी निरीक्षक आलोक राव ने बताया कि मामले को संज्ञान लेते हुए खुजौली चौकी प्रभारी अर्जुन सिंह ने महिला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। महिला का नाम सविता बताया जा रहा है। उसने बेटी नीशू को छत ने नीचे फेंक दिया है। बच्ची के चाचा-चाची ने वीडियो दिखाया है। इसके आधार पर सविता के खिलाफ सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सविता मानसिक रुप से कमजोर है। मानसिक संतुलन बिगड़ने की वजह उसे बच्ची को छत से नीचे फेंक दिया। वहीं, महिला के मायके वालो ने बताया कि कुछ समय से सविता मानसिक तनाव और परेशानियों में उलझी हुई है।

यह भी पढ़ें- पेड़ पर लटकता मिला युवक का शव : हत्या की आशंका, नहीं हो सकी शिनाख्त