अमरोहा: आधार कार्ड में संशोधन के लिए वसूली का आरोप, हंगामा...पुलिस से नोकझोंक 

गुस्साईं महिलाओं ने संभल-गजरौला बाईपास पर लगाया जाम

अमरोहा: आधार कार्ड में संशोधन के लिए वसूली का आरोप, हंगामा...पुलिस से नोकझोंक 

हसनपुर/अमरोहा, अमृत विचार। नगर के मोहल्ला ग्रीन सिटी में स्थित डाकघर में आधार कार्ड संशोधित कराने नाम पर की जा रही अवैध वसूली के विरोध में महिलाओं ने हंगामा कर सड़क पर जाम लगा दिया। इस दौरान महिलाओं की पुलिस से नोकझोंक हो गई। गुस्साए लोगों को शांत कराने में पुलिस का पसीना छूट गया। इस बीच कर्मचारी डाकखाना बंद कर भाग गए। 

WhatsApp Image 2024-08-24 at 22.11.31_1713ef47

नगर के ग्रीन सिटी  स्थित डाकखाने में आधार कार्ड संशोधित का कार्य हो रहा है। शनिवार सुबह से ही डाकखाने में आधार कार्ड में संशोधित कराने के लिए भीड़ जुटनी शुरू हो गई। हजारों की संख्या में लोग डाकखाने के बाहर जुट गए। इस बीच महिलाओं ने वहां हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और गुस्साए लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन उन्होंने उनकी एक नहीं सुनी। महिलाएं पुलिस से नोकझोंक करने लगीं। 

WhatsApp Image 2024-08-24 at 22.11.30_750d8677

महिलाओं का आरोप है कि डाकखाने में आधार कार्ड में संशोधन करने वाले कर्मचारी 200 से लेकर 500 रुपये तक अवैध वसूली कर रहे हैं। इसके बावजूद भी समय पर भी उनका आधार कार्ड संशोधन नहीं किया जा रहा है। हंगामे के बीच कर्मचारी डाकखाने  में ताला डालकर मौके से फरार हो गए। जब लोगों को उनकी बातों को जवाब देने वाला नहीं मिला तो वह उत्तेजित हो गई।

WhatsApp Image 2024-08-24 at 22.11.30_a0acccd9

गुस्साई महिलाओं ने संभल- गजरौला बाईपास मार्ग पर जाम कर दिया। इससे रोड की दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। महिलाओं ने सड़क पर आधे घंटे तक जाम लगाया। सूचना मिलने पर कोतवाल रविंद्र प्रताप पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंचे और प्रदर्शनकारी महिलाओं को समझा कर जाम खुलवा दिया। कोतवाल ने पोस्टमास्टर को फोन कॉल करके मौके पर बुला लिया और डाकखाने को खुलवा दिया। घंटों तक हंगामा होने के कारण अफरा तफरी मची रही। 

ये भी पढ़ें- अमरोहा: प्रधानाध्यापक से कहा- स्कूल आ रहा हूं, तुम्हारी रेल बना दूंगा, सहायक अध्यापक के भाई ने दी धमकी, मचा बवाल

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें