Kanpur: सिपाही भर्ती परीक्षा खत्म होते ही जाम से हांफा शहर, बारिश बनी आफत, लोग हुए परेशान

Kanpur: सिपाही भर्ती परीक्षा खत्म होते ही जाम से हांफा शहर, बारिश बनी आफत, लोग हुए परेशान

कानपुर, अमृत विचार। ट्रैफिक पुलिस के डायवर्जन के बावजूद शुक्रवार शाम सिपाही भर्ती परीक्षा छूटते ही परीक्षार्थियों की भीड़ टूट पड़ी, जिससे ट्रैफिक व्यवस्था बुरी तरह चरमरा गई। जाम में बारिश ने भी कोढ़ में खाज का काम कर दिया। बारिश होते ही जो जहां था, वहां थम गया। टाटमिल पर लगे जाम में एंबुलेंस व पुलिस वाहन फंसे नजर आए। जाम की सूचना पर डीसीपी ट्रैफिक आरती सिंह ने खुद कमान संभाली। 

स्टेशन रोड से झकरकटी बस अड्डे के सामने तक शुक्रवार शाम परीक्षार्थियों की भीड़ जीटी रोड पर एकत्र हो गई। जिस कारण झकरकटी से स्टेशन रोड तक जाम लगा। शुक्रवार शाम पांच बजे परीक्षा के छूटते ही रावतपुर, गोविंदपुरी पुल, नौबस्ता हाईवे, रामादेवी चौराहे पर भी जाम लगा, जिसमें वाहन रेंगते नजर आए। पहली पाली की परीक्षा छूटने के बाद झकरकटी से टाटमिल आ रही एंबुलेंस फंस गई। 

जाम की वजह से न निकल पाने पर ट्रैफिक सिपाही ने एंबुलेंस को रास्ता देकर दूसरी साइड से निकलवाया। शुक्रवार दोपहर परीक्षा छूटने के पहले वहां तैनात टीएसआई प्रकाश सिंह ने अंबा नर्सिंग होम से परीक्षार्थियों को लेकर आने वाले ई-रिक्शा आटो को बैंक साइड पट्टी में यू टर्न देकर उसी रोड पर वापस कर दिया। वीआईपी रोड से अंबा नर्सिंग होम की ओर जाने वाले वाहनों को जाने दिया।

यह भी पढ़ें- Unnao: पहले दिन 37 फीसदी अभ्यर्थियों ने छोड़ी सिपाही भर्ती परीक्षा, बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन पर परीक्षा छूटते ही चरमराई व्यवस्था