Unnao: सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Unnao: सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

उन्नाव, अमृत विचार। रिश्तेदार के घर से लौट रहा बाइक युवक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। सिर में गम्भीर चोट आने के कारण उसे से इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची अचलगंज पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। 

बता दे गंगाघाट कोतवाली के संता खेड़ा निवासी राकेश (28) पुत्र रामगोपाल बंथर औद्योगिक क्षेत्र में एक प्राइवेट कंपनी में मजदूरी करता था। शाम को वह अचलगंज थानाक्षेत्र के ताजपुर नौबस्ता निवासी  रिश्तेदार के घर गया था। जहां से वापस लौटते समय अचलगंज-बदरका मार्ग पर चौकी के पास उसकी बाइक आगे चल रहे डंपर के अचानक ब्रेक लगाने के कारण पीछे से टकरा गया। 

जिस कारण राकेश उछल कर सड़क पर गिर गया। इस दौरान पीछे से आए ट्रक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसके पास मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना दी और गंभीर हालात में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।  

पति की मौत से बबली व अन्य परिजन बेहाल हैं। वह सात भाई बहनों में दूसरे नंबर का था। मृतक के चाचा उमेशचंद्र भारती ने अज्ञात वाहन के खिलाफ तहरीर दी है। एसओ राजेश्वर त्रिपाठी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। तहरीर मिली है। रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- संभलः पेठा फैक्ट्री पर पुलिस ने मारा छापा; चोरी की चीनी बरामद, फैक्ट्री मालिक ने कहा ये...