बदायूं: सिपाही पर हमला करने के आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज, हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की तलाश कर रही पुलिस

बदायूं: सिपाही पर हमला करने के आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज, हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

बदायूं, अमृत विचार। आरक्षण को लेकर विभिन्न संगठनों ने बुधवार को भारत बंद के आह्वान पर शहर में धरना-प्रदर्शन किया था। दुकान में तोड़फोड़ की थी। व्यापारियों और सिपाही से मारपीट की थी। सिपाही ने हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की है।

कोतवाली सदर की लालपुल पुलिस चौकी पर तैनात आरिफ पुत्र रियाज अली की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार बुधवार भारत बंद कार्यक्रम के दौरान ड्यूटी पर लगे यातायात पुलिसकर्मी सतेंद्र सिंह, सौरभ कुमार को 30-40 लोगों ने घेर लिया था। मारपीट पर उतारु हो गए थे। आरिफ की ड्यूटी सादा वर्दी में लगी थी। वह दोनों सिपाहियों को आरोपियों के चुंगल से बचाकर मोहल्ला शिवपुरम ले गए थे। पीछे से वह लोग भागकर आ गए और जान से मारने की नीयत से आरिफ को घेर लिया। जिसके बाद डंडों से पीटना शुरू कर दिया। वह खुद को बचाने के लिए एक मिठाई की दुकान में घुस गए। जहां हमलावरों ने तोड़फोड़ की और कोल्डड्रिंक की बोतलें भी तोड़ दी। साथ ही आरिफ पर बोतल से वार किया। जिससे उसका सिर फट गया और वह लहूलुहान हो गया। 

वहीं, हमलावरों ने दुकानदार से भी मारपीट की। मौके पर अफरा तफरी का माहौल था। किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। सदर कोतवाल राजेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज की गई है। वीडियो देखकर हमलावरों को चिंह्नित करके जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- बदायूं: दो दिन पहले प्रेमिका ने की थी आत्महत्या...अब प्रेमी ने भी फंदा लगाकर दी जान