लखनऊ: कार्यकर्ता के सम्मान में, राजेश्वर सिंह मैदान में, डीजीपी से की कार्रवाई की मांग

लखनऊ: कार्यकर्ता के सम्मान में, राजेश्वर सिंह मैदान में, डीजीपी से की कार्रवाई की मांग

लखनऊ, अमृत विचार। गौतमपल्ली थाना क्षेत्र के अंतर्गत भाजपा महानगर मीडिया प्रभारी के साथ हुई मारपीट की घटना के बाद थाना पुलिस द्वारा 24 घंटे बाद भी कार्रवाई न करने पर सरोजनीनगर विधायक डॉ राजेश्वर सिंह ने नाराजगी जताई है। उन्होंने पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर दोषी रसूखदारों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

बताते चलें कि बीजेपी सोशल मीडिया सेल के नगर संयोजक जितेंद्र मिश्रा पर शनिवार की शाम को कुछ रसूखदारों ने हमला करके उन्हें घायल कर दिया था। बताया जा रहा है कि जब उनके साथ मारपीट हो रही थी उस समय पुलिस कुछ दूरी पर तमाशबीन बनकर खड़ी थी। जितेंद्र मिश्रा थाने भी पहुंचे और तहरीर दी, लेकिन एफआईआर नहीं दर्ज किया गया। एडीसीपी मनीषा सिंह ने जांच के बाद मामला दर्ज करने की बात कही। 

अपने वरिष्ठ कार्यकर्ता के साथ पुलिस के इस रवैये को देख विधायक राजेश्वर सिंह ने नाराजगी व्यक्त करके हुई सीधे डीजीपी को पत्र लिखा। 

दबंगों को गिरफ्तार कर जांच की मांग की

डीजीपी को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह प्रतीत होता है कि जितेंद्र मिश्रा पर कई दबंग युवकों ने सुरक्षा कर्मियों के साथ मिलकर सरेराह गुंडागर्दी तथा हिंसा की है, जिसमें जितेंद्र को गंभीर चोटें आई हैं। घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।

घायल जितेंद्र के विरुद्ध एफआईआर दर्ज किए जाने की सूचना भी मिल रही है। अत: इस प्रकरण पर मीडिया प्रभारी जितेंद्र के साथ हिंसक वारदात करने वाले दबंगों की तत्काल गिरफ्तारी की जाए तथा निष्पक्ष जांच के लिए कमिश्नरेट पुलिस को निर्देश दिए जाएं।

यह भी पढ़ें:-कोलकाता रेप-हत्या कांड: सुप्रीम कोर्ट ने अपनाया कड़ा रुख, कहा- देश एक और दुष्कर्म की घटना का इंतजार नहीं कर सकता